शादी के दिन ऐसा क्या हुआ कि दूसरे दिन ही फंदे से झूल गया दूल्हा, परिवार में मचा कोहराम
शादी के दिन ऐसा क्या हुआ कि दूसरे दिन ही फंदे से झूल गया दूल्हा, परिवार में मचा कोहराम
Share:

खरगोन: मध्य प्रदेश के खरगोन जिले से एक खौफनाक घटना सामने आई है जिसमे बताया जा रहा है कि जिले के भगवानपुरा थाना इलाके में एक दूल्हे ने शादी के दूसरे दिन फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। दूल्हे के इस कदम से जहां लोग दंग रह गए हैं तो वहीं परिवार की खुशियां मातम में बदल गई हैं। 

वही दूल्हे ने ये आत्मघाती कदम क्यों उठाया फिलहाल इसकी वजहों का खुलासा नहीं हुआ है। पुलिस ने मामले की तहकीकात आरम्भ कर दी है। मृतक राघु सिंह की आयु 19 वर्ष थी, उसने शादी के दूसरे दिन जिले के भगवानपुरा थाना इलाके के ग्राम गुजरबावड़ी में पटेल फाल्या में स्थित खेत में रविवार को नीम के पेड़ पर फांसी लगाकर जान दे दी।

वही खुदखुशी की खबर प्राप्त होने के बाद पुलिस घटनास्थल पर पहुंची तथा शव को फंदे से नीचे उतारा। परिवार के लोगों ने पुलिस को कहा कि राघु की शादी एक दिन पहले ही हुई थी, दूसरे दिन उसने अपनी जान दे दी। शख्स ने ऐसा क्यों किया फिलहाल ये गुत्थी उलझी हुई है। एएसआई राजेन्द्र द्विवेदी, प्रधान आरक्षक भगवान बर्डे ने पंचनामा बनाकर शव पोस्टमार्टम के लिए भगवानपुरा के शासकीय चिकित्सालय भेजा। जहां से पोस्टमार्टम के बाद शख्स का शव परिजनों के सुपुर्द किया गया।

आंगन में सो रहा था युवक, अचानक कोई आया और काट गया प्राइवेट पार्ट

तीसरी मंजिल से कूदकर आत्महत्या करने वाली लड़की को लेकर अब हुआ ये हैरतंअगेज खुलासा

चूल्हे से गिरा खाना तो ससुर ने बहू के साथ किया ये खौफनाक काम

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -