नशे में धुत कार चालक ने रात्री गश्त कर रहे दो पुलिस कर्मियों को टक्कर मार के घायल कर दिया
नशे में धुत कार चालक ने रात्री गश्त कर रहे दो पुलिस कर्मियों को टक्कर मार के घायल कर दिया
Share:

भोपाल। प्रदेश की राजधानी के हबीबगंज पुलिस की रात्री गश्त के दौरान दो पुलिस कर्मियों को एक कार ने टक्कर मार दी। जिससे वह घायल हो गए । इस घटना में पुलिस का दो पहिया वाहन पूरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गया। घटना के बाद कार चालक को पुलिस ने हिरासत में लेकर थाने लेकर आए , जहां उसकी मेडिकल जांच कराई तो पता चला की वह नशे में धूत होकर वाहन चला रहा था। पुलिस ने आरोपी युवक पर एफआइआर दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी है।

पुलिस के मुताबिक 38 वर्षीय हिरन भलावी हबीबगंज थाने में आरक्षक के पद पर तैनात है। वह 23 जून की रात सुबह दस बजे से रात दस बजे तक चाली डृयूटी पर था। उसके साथ आरक्षक रामकुमार यादव था, दोनों बीट भ्रमण पर थे। इस दौरान वह बाइक से 12 नंबर स्टाप की तरफ से जा रहे थे, उसी समय डा भीम राव अम्बेड़कर प्रतिमा के पास से एक कार तेजी से आ रही थी।

उसने पीछे बाइक सवार पुलिस को टक्क्र मार दी थी है। इससे बाइक सवार पुलिस कर्मी सड़क पर गिरकर घायल हो गए इसमें। पुलिस का शासकीय वाहन भी क्षतिग्रस्त हो गया। आरोपित कार चालक रवि भलराय को पुलिस ने हिरासत में लेकर थाने लाया गया। 

पुलिस ने मोटरव्हीकल एक्ट के तहत एफआइआर दर्ज कर ली है। उसके साथ ही कार को पुलिस ने जप्त कर लिया है। उसका आरटीओ में रजिस्ट्रेशन नंबर से पहचान की जा रही है। आरोपित के पास लाइसेंस भी नहीं था। पुलिस इस मामले की जाँच कर ही है। 

पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ ने बीजेपी सरकार पर साधा निशाना : सरकार के हर विभाग में भ्रष्टाचार है

महिला ने किया होटल में सुसाइड, मायके वालों का आरोप दहेज के लिए करते थे प्रताड़ित

छुट्टी नहीं मिलने पर इस्तीफा देने वाली डिप्टी कलेक्टर का आया नया बयान, बोली- 'चुप नहीं बैठूंगी...'

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -