नशे में भाई ने कर दी भाई की हत्या
नशे में भाई ने कर दी भाई की हत्या
Share:

हाल ही में अपराध का एक मामला आगरा के नौबस्ता से सामने आया है जहाँ बीते रविवार की रात शराब के नशे में हुए झगडे़ के बाद छोटे भाई ने युवक की हत्या कर दी. इस मामले में आरोपी ने बचाने आई अपनी मां पर भी हमला किया लेकिन उसके बाद किसी तरह मां ने अपनी जान बचा ली. इस मामले में अब पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार किया है. वहीं मृतक विजय नारायण (28) पुत्र जय नारायण निवासी काछी वाली गली, नौबस्ता एक प्रिंटिंग प्रेस में काम करता था और उसकी मां मुन्नी देवी आंगनबाड़ी केंद्र में काम करती हैं और पिता मजदूरी करते हैं. खबरों के अनुसार बीते रविवार की रात नौ बजे विजय नारायण और उसका छोटा भाई सत्य नारायण कमरे में बैठकर शराब पी रहे थे और इस दौरान दोनों में झगड़ा हो गया.

उसके बाद मां मुन्नी देवी बचाव को आईं तो सत्य नारायण ने उनपर भी हमला कर दिया और भाई की छाती पर बैठकर गला दबाया, इस दौरान मां बचकर भागीं. वहीं सत्य नारायण ने पीछे से कमरा बंद कर लिया. इस मामले में परिजनों ने बताया कि ''मुन्नी देवी ने झांककर देखा तो सत्य नारायण बड़े भाई विजय की छाती पर चढ़कर उसका गला दबा रहा था तो उन्होंने शोर मचाया.

वहीं उसी के काफी देर बाद सत्य नारायण ने दरवाजा खोला और उसने कहा कि ''उसने भाई को मार डाला है.'' उसके बाद वह भाग गया. उसी के करीब डेढ़ घंटे बाद बाद काफी नशे में लौटा तो आसपास के लोगों ने पुलिस को सूचना दे दी और पुलिस वहां गई और उन्होंने उसे गिरफ्तार कर लिया.

पति के सामने ही 4 बदमाशों ने पत्नी के साथ किया सामूहिक दुष्कर्म, फिर मार दी गोली

दलित किशोरी संग दुष्कर्म करने वाले को सुनाई गई उम्रकैद की सजा, 11 साल पहले किया था रेप

बच्चा चोर बताकर तीन युवकों को पीटा

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -