3 अक्टूबर तक एनसीबी की कस्टडी में रहेंगे क्षितिज प्रसाद

3 अक्टूबर तक एनसीबी की कस्टडी में रहेंगे क्षितिज प्रसाद

दिवंगत बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत आत्महत्या केस ने बीते तीन माह से अधिक समय में बड़े मोड़ लिए हैं। इन सभी में ड्रग्स का केस वक़्त के साथ और बड़ा होता जा रहा है। अभिनेत्री दीपिका पादुकोण, रकुल प्रीत सिंह, सारा अली खान, श्रद्धा कपूर संग अन्य कई नाम इस मामले में सामने आ चुके हैं। इन सभी से NCB ने ड्रग्स को लेकर पूछताछ की है। वहीं धर्मा प्रोडक्शन के एक्स एग्जीक्यूटिव प्रोड्यूसर क्षितिज प्रसाद का नाम भी इस केस में सामने आया था। 

वही आज धर्मा के पूर्व एग्जीक्यूटिव प्रोड्यूसर क्षितिज प्रसाद की अदालत में पेशी हुई, जिसमें उन्हें 3 अक्टूबर तक की हिरासत में रखने का आदेश दे दिया गया है। अब क्षितिज 3 अक्टूबर तक NCB की हिरासत में रहेंगे। इस दौरान NCB की टीम ड्रग पेडलर्स के बारे में जानकारी उनसे प्राप्त करेगी। वही NCB ने क्षितिज प्रसाद की 9 दिनों की हिरासत में लेने की डिमांड अदालत से की है। 

साथ ही NCB का कहना है कि अंकुश अरनेजा से पूछताछ में क्षितिज प्रसाद का नाम सामने आया था। क्षितिज के घर पर एनसीबी के अफसरों ने जब पड़ताल की थी तब उन्हें गांजा बरामद हुआ था। वही शुक्रवार तथा शनिवार को क्षितिज प्रसाद से एनसीबी ने पूछताछ की जिसके पश्चात् शनिवार शाम उन्हें हिरासत में ले लिया गया।आज क्षितिज की वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के माध्यम से दोपहर 12 बजे अदालत में पेशी हुई है। क्षितिज को इस पेशी से पहले मेडिकल जाँच के लिए ले जाया गया था। वही अब उन्हें 3 दिन कि कस्टडी में रहना होगा।

बाबा रामदेव बोले- चीलम पीने वाले साधू नहीं हो सकते, हर नशेड़ी को मिले सजा

MeToo: अभी तक गिरफ्तार नहीं किए गए अनुराग कश्यप, दोबारा पुलिस थाने जाएंगी पायल

पूनम पांडे द्वारा लगाए गए आरोपों के बीच पति सैम बॉम्बे ने साझा की ये तस्वीर