ड्रग केस में अर्जुन रामपाल को एनसीबी ने भेजा समन
ड्रग केस में अर्जुन रामपाल को एनसीबी ने भेजा समन
Share:

नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (NCB) के ड्रग केस की जांच के नवीनतम अपडेट के अनुसार बॉलीवुड अभिनेता अर्जुन रामपाल ने इस मामले में पूछताछ के लिए उनके सामने पेश होने के लिए 21 दिसंबर 2020 तक का समय मांगा है। उन्हें आज (16 दिसंबर) को एंटी-ड्रग एजेंसी के सामने पेश होने के लिए कहा गया। अभिनेता एनसीबी के शिकंजे में आ गया था जब उसकी प्रेमिका गैब्रिएला डेमेट्रियड्स के भाई एगिसिलाओस डेमेट्रियड्स को एजेंसी ने उनके अपार्टमेंट से बरामदगी के बाद गिरफ्तार कर लिया था। अर्जुन को 16 दिसंबर को एजेंसी के सामने पेश होने के लिए समन भेजा गया था।

एनसीबी ने मंगलवार को ड्रग से संबंधित मामले की जांच में अभिनेता को आज पेश होने के लिए बुलाया था। उल्लेखनीय रूप से, अर्जुन रामपाल से इस मामले में 13 नवंबर को NCB द्वारा पूछताछ की गई थी।

NCB के अधिकारियों ने 9 नवंबर को अर्जुन रामपाल के घर पर छापा मारा था और कुछ इलेक्ट्रॉनिक गैजेट्स जब्त किए थे। रामपाल की प्रेमिका गैब्रिएला डेमेट्रियड्स से बाद में उसी दिन छह घंटे तक पूछताछ की गई थी। इस बीच, एनसीबी ने मामले में अर्जुन रामपाल के दोस्त पॉल बार्टेल को भी गिरफ्तार किया है। ड्रग से जुड़े मामलों में आगे की जांच चल रही है।

नकली पुलिस वाला बनकर बुजुर्गों को ठगता था यह टीवी एक्टर, हुआ गिरफ्तार

जोआना थॉम्पसन ने अपने ही बेटे पर किए थे 118 बार वार

ठाणे में 26,800 रुपये का गांजा हुआ जब्त, 49 वर्षीय महिला है शामिल

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -