ठाणे में 26,800 रुपये का गांजा हुआ जब्त, 49 वर्षीय महिला है शामिल
ठाणे में 26,800 रुपये का गांजा हुआ जब्त, 49 वर्षीय महिला है शामिल
Share:

पुलिस के एक अधिकारी ने बुधवार को कहा कि ठाणे पुलिस ने 26,880 रुपये की 'गांजा' (भांग) जब्त किया है और दो पुरुषों और एक महिला को गिरफ्तार किया है। पुलिस ने उसके कब्जे से उपरोक्त मूल्य का 1.7 किलोग्राम गांजा जब्त किया, आरोपी से पूछताछ के दौरान, पुलिस को पता चला कि 49 वर्षीय एक महिला, जो जलगांव से भी आती है, ने उसे निपटान के लिए स्टॉक दिया था। नोक-झोंक होने के बाद पुलिस ने एक जाल बिछाया और 7 दिसंबर को यहां कल्याण नगर में महाराष्ट्र के जलगाँव जिले के मूल निवासी 19 वर्षीय एक व्यक्ति को मार डाला।

विज्ञप्ति में कहा गया है कि ठाणे से एक पुलिस दल जलगांव गया और सोमवार को महिला को गिरफ्तार कर लिया। महिला ने पुलिस को बताया कि उसे जलगांव के एक अन्य व्यक्ति से 46 साल की उम्र में स्टॉक मिला था, जिसे बाद में नामर्द भी कर दिया गया था।

पुलिस ने यह भी कहा कि फरवरी 2018 में 46 वर्षीय व्यक्ति के निवास से 116 किलोग्राम 'गांजा' और 50 लीटर देशी शराब जब्त किया गया था और उसे उस समय गिरफ्तार भी किया गया था। एक पुलिस अधिकारी ने कहा कि महिला अपने पति की मौत के बाद व्यवसाय में आ गई थी। उन्होंने सभी आरोपियों को एनडीपीएस अधिनियम के प्रावधानों के तहत गिरफ्तार किया है।

जन्मदिन मनाने के दौरान एक-दूजे पर अंडे फेंक रहे थे युवक, दर्ज हुआ केस

नकली कोरोना वैक्सीन को लेकर डार्क वेब पर हुई वृद्धि

'हेलो, मैं पूजा बोल रही हूँ.....' लड़की बनकर दोस्त के पिता से ठगे 8 लाख रुपए

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -