वसीम रिज़वी पर ड्राइवर की पत्नी ने लगाया दुष्कर्म का आरोप, दर्ज हुआ केस
वसीम रिज़वी पर ड्राइवर की पत्नी ने लगाया दुष्कर्म का आरोप, दर्ज हुआ केस
Share:

लखनऊ: उत्तर प्रदेश शिया सेंट्रल वक्फ बोर्ड के पूर्व चेयरमैन वसीम रिजवी पर उनके ड्राइवर की पत्नी ने रेप का आरोप लगाया है। कई वकीलों के साथ सआदतगंज थाने गई महिला ने वसीम रिजवी के विरुद्ध कड़ी कार्रवाई की मांग की है। महिला ने रिजवी पर अश्लील वीडियो और फोटो के माध्यम से ब्लैकमेल करने का इल्जाम लगाया है।

पुलिस ने कहा कि महिला की शिकायत के आधार पर जांच की जा रही है। महिला ने प्रेस वालों को बताया कि वसीम रिजवी उसके ड्राइवर पति को किसी काम के बहाने बाहर भेजकर यौन शोषण करता था। महिला ने इसकी खिलाफत की, तो रिजवी उसके अश्लील वीडियो और फोटो वायरल करने की धमकी देता था। पुलिस ने कहा कि महिला की शिकायत के आधार पर छानबीन की जा रही है। महिला ने प्रेस वालों को बताया कि वसीम रिजवी उसके ड्राइवर पति को किसी काम के बहाने बाहर भेजकर उनके साथ यौन शोषण करता था। महिला ने इसका विरोध किया तो रिजवी उसके अश्लील वीडियो और तस्वीर वायरल करने की धमकी देता था।

बता दें कि मुस्लिम की धार्मिक भावनाओं को ठेस पहुंचाने के लिए शिया वक्फ बोर्ड के सदस्य वसीम रिजवी के खिलाफ प्राथमिकी की मांग के बाद से लखनऊ में शिया मौलवी रिजवी के खिलाफ उठ खड़े हुए हैं। उन्होंने कहा कि, इसे देखते हुए और अपनी सुरक्षा के मद्देनज़र मैंने कुछ दिन पहले ड्राइवर को नौकरी से निकाल दिया था। जो घर मैंने उसे दिया था, वह भी खाली करा गया था। अब इस तरह के बेबुनियाद आरोप लगाकर मेरी छवि खराब करने का प्रयास किया जा रहा है।

एंड्रिया को पिसासु 2 के लिए मिलेगा राष्ट्रीय पुरस्कार

केंद्रीय मंत्रिमंडल ने एनएफएसए लाभार्थियों को अतिरिक्त मुफ्त खाद्यान्न आवंटन को दी मंजूरी

वित्त मंत्री ने कहा- "लचीला बुनियादी ढांचे के लिए वित्तपोषण और विकास प्राथमिकताओं..."

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -