एंड्रिया को पिसासु 2 के लिए मिलेगा राष्ट्रीय पुरस्कार
एंड्रिया को पिसासु 2 के लिए मिलेगा राष्ट्रीय पुरस्कार
Share:

हमने पिछले हफ्ते पहले बताया था कि अभिनेत्री एंड्रिया अपनी आगामी फिल्म 'पिसासु 2' की शूटिंग फिर से शुरू करने वाली हैं, जिसका निर्देशन मैस्किन ने किया है। जबकि टीम पूरी तरह से तैयार है और शूटिंग फिर से शुरू करने के लिए तैयार है क्योंकि तमिलनाडु सरकार द्वारा प्रतिबंध हटा दिए गए हैं, नवीनतम यह है कि प्रसिद्ध निर्देशक मैस्किन को फिल्म में अपने प्रदर्शन के लिए एंड्रिया को राष्ट्रीय पुरस्कार मिलने की बहुत उम्मीद है।

ट्विटर स्पेसेस पर हाल ही में एक बातचीत में, निर्देशक मैस्किन ने खुलासा किया कि वह अब तक फिल्म में एंड्रिया के प्रदर्शन से बहुत प्रभावित हैं और उन्होंने घोषणा की कि उन्हें फिल्म में उनके प्रदर्शन के लिए राष्ट्रीय पुरस्कार मिलेगा। सीक्वल का निर्माण रॉकफोर्ट एंटरटेनमेंट के टी मुरुगनाथम ने किया है। यह ध्यान दिया जाना चाहिए कि मूल का निर्माण फिल्म निर्माता बाला द्वारा किया गया था। निर्देशक मैस्किन ने इससे पहले शीर्षक के अधिकार देने के लिए बाला को धन्यवाद दिया था।

इससे पहले एंड्रिया ने भी फिल्म से अपने लुक का खुलासा किया था और शेयर किया था कि लुक उनकी दादी की एक पुरानी तस्वीर से प्रेरित था। कार्तिक राजा फिल्म के लिए संगीत तैयार कर रहे हैं। एक सप्ताह के भीतर शूटिंग फिर से शुरू होने की उम्मीद के साथ, ऐसी भी खबरें आई हैं कि गायिका से अभिनेत्री बनीं एक महत्वपूर्ण सीक्वेंस के लिए नग्न प्रदर्शन करेंगी। यह भी कहा जाता है कि उन्हें इस प्रोजेक्ट के लिए एक करोड़ रुपये से ज्यादा सैलरी मिली है।

एलोपैथी Vs आयुर्वेद: SC पहुंचे बाबा रामदेव, अपने खिलाफ दर्ज सभी केस को दिल्ली शिफ्ट करने की मांग

चेन्नई साइबर पुलिस ने सोशल मीडिया और वेब पर अश्लील पोस्ट पर लगाई लगाम

यूपी धर्मान्तरण कानून को चुनौती देने वाली तमाम याचिकाएं इलाहबाद हाई कोर्ट में ख़ारिज

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -