ड्राइवर ने सोते बच्चों पर चढ़ा दी गाड़ी, 2 की मौत 4 गंभीर
ड्राइवर ने सोते बच्चों पर चढ़ा दी गाड़ी, 2 की मौत 4 गंभीर
Share:

मध्यप्रदेश / रीवा : शादी की खुशियां उस वक्त गम में बदल गई, जब बारातियों की एक जीप ने पंडाल में सो रहे 6 मासूम बच्चों को कुचल दिया. इस हादसे में 2 बच्चों की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि 4 की हालत गंभीर बताई जा रही है. हादसा रीवा के अतरैला थाना अंतर्गत आने वाले चौरीदाड़ी मोहल्ले का बताया जा रहा है. हादसे के बाद से ही शराबी ड्राइवर फरार है. सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने जीप जब्त कर मामले की जांच शुरू कर दी है.

जानकारी के अनुसार रीवा के अतरैला थाना अंतर्गत आने वाले चौरीदाडी मोहल्ले में 31 मई को दिनेश कोल के घर बारात आई थी. देर तक चली शादी के दौरान कुछ बच्चे पंडाल में ही सो गए थे. विवाह की रस्में समाप्त होने के बाद सुबह 4 बजे दुल्हन की विदाई की तैयारियां चल रही थी, कि तभी ये हादसा हो गया. विदाई के दौरान किसी ने जीप के ड्राइवर को गाड़ी निकालने के लिए कहा.

नशे में धुत ड्राइवर ने गाड़ी को स्पीड के साथ रिवर्स किया, तो जीप पीछे लगे पंडाल में घुस गई. जीप इतनी स्पीड में थी कि पंडाल में सो रहे 6 मासूम बच्चों को कुचलते हुए निकल गई. इस हादसे में 2 बच्चों की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि 4 बच्चों की हालात गंभीर बताई जा रही है. सभी घायलों को इलाज के लिए रीवा स्थित संजयगांधी अस्पताल में भर्ती कराया गया है.

शराबी ड्राइवर मौके से फरार -

हादसे के बाद ग्रामीणों ने शोर मचाया और ड्राइवर को पकड़ने की कोशिश की, लेकिन शराबी ड्राइवर मौके से फरार हो गया. सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने गाड़ी नंबर MP-17BA-0362 को जब्त कर मामला दर्ज कर लिया है. मृतक में नीरज कोल (उम्र-14) पुत्र राम सुमिरन कोल और छैल बिहारी कोल (उम्र-10) पुत्र अचुता कोल शामिल है. वहीं, घायलों में मानेंद्र कोल (उम्र-13), रोहित कोल (उम्र-16), पुनीत कोल (उम्र-11) व लाला कोल (उम्र-14) शामिल है.

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -