अनजान युवक के साथ दोस्ती कर शराब पी, फिर घाटी यह घटना
अनजान युवक के साथ दोस्ती कर शराब पी, फिर घाटी यह घटना
Share:

जगदलपुर। छत्तीसगढ़ के जगदलपुर शहर में युवक देबोनंदो बजरंगी ने अंजान युवक राजेश के साथ दोस्ती की फिर दोनों ने रात को फ़ोन के टॉर्च की रौशनी में बैठकर शराब पी। इस दौरान शराब के नशे में धुत देबोनंदो बजरंगी ने राजेश का फोन लेकर भागने की कोशिश की। गुस्से में राजेश ने फोन लेकर भागने वाले देबोनंदो बजरंगी के सिर पर लाठी से वार कर दिया। जब वह बेहोश होकर नीचे गिरा तो उसके प्राइवेट पार्ट पर भी अटैक किया। जिसके बाद राजेश ने देबोनंदो बजरंगी की पैंट उतारकर उसीसे उसकाका गला घोंट दिया। वारदात के 7 दिन बाद पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। मामला जगदलपुर के बोधघाट थाना क्षेत्र का है।

पुलिस द्वारा बताया गया की देबोनंदो बजरंगी 5 फरवरी को करकापाल के मुर्गा बाजार गया हुआ था। मुर्गा लड़ाई में दांव भी लगाया और सारे पैसे हार गया था। जिसके बाद शाम तक वहीं बैठा रहा। जब बाजार खाली हुआ तो एक अनजान युवक बाजार में पहुंचा। फिर उसने राजेश के साथ बातचीत की तो उसने अपना नाम देबोनंदो बजरंगी (उम्र 46) बताया। जिसके बाद उससे मित्रता कर ली। फिर कहीं से दोनों ने शराब की व्यवस्था की और रात के अंधेरे में मोबाइल टॉर्च जलाकर साथ बैठकर शराब पी रहे थे। इस बीच देबोनंदो बजरंगी ने राजेश का फोन लेकर भागने की कोशिश कि थी।

इस हरकत से गुस्साये राजेश ने पास में ही पड़े बांस से देबोनंदो बजरंगी के सिर पर हमला कर दिया। देबोनंदो बजरंगी बेहोश होकर जमीन पर गिर गया। जिसके बाद राजेश ने घायल के प्राइवेट पार्ट पर भी वार किया। उसकी पैंट उतार कर उसीसे उसका का गला घोंट दिया। फिर वारदात को अंजाम देने के बाद मौके से फरार हो गया था। आरोपी के जुर्म कबूलने के बाद पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर लिया। जिसे न्यायालय में पेश कर जेल भेज दिया गया है। पुलिस को इस हत्या की गुत्थी को सुलझाने में 7 दिन लगे।

ब्रिटेन की संसद पर हमला करेगा रूस ? पुतिन के करीबी साथी ने कर डाली ये बड़ी मांग !

रियल मैड्रिड ने 5वीं बार अपने नाम किया FIFA वर्ल्ड कप ख़िताब

वर्ल्ड कप: भारत की बेटियों ने कर दिया कमाल, पाकिस्तान को 7 विकेट से दी करारी शिकस्त

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -