लोग जिसे कह रहे हैं प्रेग्नेंसी ड्रेस उसकी कीमत सुनकर उड़ जाएंगे होश
लोग जिसे कह रहे हैं प्रेग्नेंसी ड्रेस उसकी कीमत सुनकर उड़ जाएंगे होश
Share:

बॉलीवुड एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा ने बीते दिनों ही अपनी प्रेग्नेंसी के बारे में बताया है. जी हाँ, जल्द ही अनुष्का और विराट कोहली के फैमिली में एक नया मेहमान आने वाला है. इसके लिए कपल्स से कहीं ज्यादा उनके फैंस एक्साइट्ड हैं. सभी जल्द से जल्द दोनों के बच्चे को देखना चाहते हैं. वैसे आपको याद हो तो जब अनुष्का ने अपनी प्रेग्नेंसी का खुलासा किया था उस समय उन्होंने ब्लैक ड्रेस पहनी थी.

उस ड्रेस के अब तक चर्चे हो रहे हैं. जी दरअसल ऐसी ही पोल्का डॉट वाली ड्रेस में हार्दिक पांड्या की पत्नी नताशा भी नज़र आई थीं और इसी के कारण लोग कहते नजर आए थे कि यह जादुई ड्रेस है, जो इसे पहनता है वह प्रेग्नेंसी के करीब पहुँच जाता है. कई यूजर्स का कहना था नताशा ने ड्रेस पहनी तो नताशा माँ बानी और अनुष्का ने पहनी तो वह भी माँ बनने वाली हैं. वहीँ इसी ड्रेस में करीना भी दिखाई दे चुकीं हैं और वह भी जल्द ही माँ बनने वाली हैं. वैसे इन सभी से परे आज हम आपको बताने जा रहे हैं इस ड्रेस की कीमत. जी दरअसल इस ड्रेस की कीमत करीब 45000 रुपये है.

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by AnushkaSharma1588 (@anushkasharma) on

सुनकर आपको झटका लगा होगा लेकिन यह सच है. वैसे इस ड्रेस में एक्ट्रेस काफी खूबसूरत लग रही थीं और नताशा से लेकर अनुष्का तक ने अपने बेबी बंप को फ्लॉन्ट कर सभी को हैरान किया था. अब बात करें अनुष्का शर्मा के बारे में तो उन्होंने सोशल मीडिया हैंडल पर अपने बेबी बंप को फ्लॉन्ट करते हुए एक खूबसूरत तस्वीर शेयर कर लिखा था- 'हम जल्द ही दो से तीन होने वाले हैं….' उसके बाद से अब तक उन्हें बधाई वाले मैसेज मिल रहे हैं.

Google Maps में आया नया ट्रैफिक लाइट फीचर

वैलेनार में आए तेज भूकंप के झटके, बहुत अधिक थी तीव्रता

बच्चे के रोने से परेशान बाप ने मासूम को उतारा मौत के घाट

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -