Google Maps में आया नया ट्रैफिक लाइट फीचर
Google Maps में आया नया ट्रैफिक लाइट फीचर
Share:

आज के समय में कई लोग Google Maps का इस्तेमाल करते हैं क्योंकि यह बहुत बेहतरीन हैं. इस ऐप की तरफ से आए दिन यूजर्स के एक्सपीरिएंस को बेहतरीन बनाने के लिए नए नए अपडेट्स जाते हैं. अब इसी क्रम में Google Map नया अपडेट लेकर आने वाला है. जी दरअसल यह नया रोड फीचर ट्रैफिक लाइट होने वाला है.

मिली जानकारी के मुताबिक कंपनी बीते कई महीनों से ट्रैफिक लाइट फीचर पर काम करने में लगी हुई थी, जिसे अब बड़े पैमाने पर रोलआउट करना शुरू किया जा चुका है. जी हाँ, हाल ही में सामने आई एक रिपोर्ट के मुताबिक 'Google Map की तरफ से इस साल की शुरुआत में ट्रैफिक लाइट डिस्प्ले का फीचर कुछ चुनिंदा यूजर्स के लिए दिया गया था. हालांकि अब कंपनी ने इस अपडेट का दायरा बढ़ा दिया है. ऐसे में जल्द Google Map का नया अपडेट सभी एंड्रॉयड यूजर के लिए उपलब्ध हो जाएगा.'

आइए जानते हैं क्या होगा नया अपडेट - Google के नए अपडेट में Google Map पर ट्रैफिक लाइट का बड़ा स्टीकर दिखेगा. वहीँ Google को जूम करने पर यह स्टीकर नजर आएगा और इसी के साथ ही ड्राइविंग के दौरान लाइव नेविगेशन फीचर ऑन करने पर सड़क पर ट्रैफिक लाइट के बारे में जानकारी उपलब्ध कराएगा. वैसे यह ट्रैफिक लाइट की लाइव इन्फॉर्मेशन नही हो पाएगी. जी दरअसल ट्रैफिक लाइव अपडेट एक तरह का नया अपडेट है, जिससे रोड़ पर कहां-कहां ट्रैफिक लाइट मौजूद है और कौन सी रोड सिग्नल फ्री है इस बारे में जानकारी आपको मिलती रहेगी. मिली जानकारी के अनुसार ट्रैफिक लाइट फीचर के आने से रेड लाइट जंप होने की घटनाएं भी कम हो सकती है.

वैलेनार में आए तेज भूकंप के झटके, बहुत अधिक थी तीव्रता

बच्चे के रोने से परेशान बाप ने मासूम को उतारा मौत के घाट

चीन को मुंहतोड़ जवाब, इंडियन आर्मी ने ब्लैक टॉप पोस्ट पर किया कब्ज़ा, उखाड़ फेंके चीनी कैमरे

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -