कोरोना की चपेट में आई मुक्केबाज सरिता देवी, पति भी पाए गए वायरस से संक्रमित
कोरोना की चपेट में आई मुक्केबाज सरिता देवी, पति भी पाए गए वायरस से संक्रमित
Share:

पूर्व विश्व विजेता महिला बॉक्सर एल सरिता देवी को COVID-19 वायरस से संक्रमित पाया गया है. सोमवार को सरिता देवी की COVID-19 टेस्ट में पॉजिटिव आई है. हालांकि सरिता देवी asymptomatic थीं. सरिता में COVID-19 के कोई लक्षण नहीं दिखाए दिए, इसके बाद भी उनको COVID-19 से संक्रमित पाया गया है. उनके पति थोइबा सिंह भी कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं. 

सरिता के प्रकार ही पति थोइबा में भी COVID-19 के लक्षण नहीं पाए गए. थोइबा ने कहा कि मैं और सरिता पॉजिटिव पाए गए हैं. हम इंफाल में कोविड केयर सेंटर में जाएंगे. हम दोनों में कोई लक्षण नहीं पाए गए हैं. मुझे लगता है कि हमें किसी प्रकार से चिंता करने की आवश्यकता नहीं है. थोइबा ने जानकारी दी है कि उनका बेटा कोरोना जाँच में नेगेटिव पाया गया है.  

आपको बता दे की सरिता 5 बार की एशियाई चैंपियनशिप की गोल्ड मैडल चैम्पियन होने के अतिरिक्त एक एशियाई खेलों की कांस्य-विजेता हैं. 38 वर्ष के दिग्गज डिंग्को सिंह के पश्चात् वायरस के लिए सकारात्मक परीक्षण करने वाले दूसरे बॉक्सर हैं. एशियाई खेलों के गोल्ड मैडल चैम्पियन डिंग्को ने महीने भर के हॉस्पिटल में एडमिट होने के पश्चात् संक्रमण से उबर गए थे. सरिता सबसे लंबे वक़्त तक सेवा करने वाली तथा देश की सबसे सुशोभित महिला बौक्सर्स में से एक है. वह 2006 के एडिशन में विश्व विजेता बनीं, तथा बाद के संस्करणों में दो कांस्य मैडल हासिल किये. इसी के साथ उन्होंने अपने जीवन में कई उपलब्धियां हासिल की है.

क्रिकेट के दीवाने भी नहीं जानते होंगे ये 9 बातें, कमाल के हैं तथ्य

ऑस्ट्रेलियाई महिला तैराक क्लो मैककार्डेल ने तोड़ा पुरुषों का रिकॉर्ड, हासिल की नई उपलब्धि,

क्वार्टर फाइनल में पहुंचे भारतीय-अमेरिकी गोल्फर अमन गुप्ता

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -