मास्क पहनकर RCB ने खेला मैच, वीडियो हुआ वायरल
मास्क  पहनकर RCB ने खेला मैच, वीडियो हुआ वायरल
Share:

जैसा कि साफ हो गया IPLइस बार UAE  में होने वाला है. 19 सितंबर से 10 नवंबर तक फटाफट क्रिकेट का रोमांच फैंस को देखने के लिए मलने  वाला है. BCCI द्वारा दिए गए दिशा-निर्देशों के अनुसार सभी खिलाड़ियों को यूएई में ट्रेनिंग शुरू करने से पहले कुल 6 टेस्ट कोविड होंगे रिपोर्ट नेगेटिव आना अनिवार्य है तभी उन्हें जाने के लिए अनुमति मिलेगी. RCB के खिलाड़ी अपने कैंप में पहुंच चुके हैं लेकिन उन्हें अभी होटल में क्वारंटीन कर दिया गया है. इस दौरान खिलाड़ी सोशल डिस्टेंसिंग का पालन कर रहे हैं लेकिन मस्ती मजाक भी जारी हो चुकी है. RCB के कप्तान विराट कोहली अभी तक अपने घर पर ही हैं पत्नी अनुष्का शर्मा के साथ वक़्त बिता रहे हैं. घर पर रहते हुए विराट कोहली अपनी फिटनेस पर बहुत ध्यान दे रहे हैं. घर में रहते हुए इनडोर जिम के साथ विराट कोहली को इनडोर प्रेक्टिस भी करते हुए देखा गया है, ताकि उनका शरीर हमेशा की तरह फिट रहे. खैर, विराट के टीम के खिलाड़ी होटल में ही मैच खेल रहे हैं. इस बीच उन्होंने मास्क पहना हुआ है सभी आदेशों का पालन कर रहे हैं. खिलाड़ियों के चेहरे मास्क दिखा उन्होंने अपना वक्त इंडोर क्रिकेट खेल कर बिताया.

इस इससे पहले स्पिनर युजवेंद्र चहल ने का एक वीडियो वायरल हुआ था जिसमें वो होटल के कमरे से बाहर निकल दरवाजें पर से ही गाना गाते देखा गया था. कहा जा रहा  कि कुछ दिन रह गए हैं. बैंगलोर के अलावा CSK अपने कैंप के लिए चेन्नई पहुंच गई है प्रैक्टिस कर रही है. माही की टीम के साथ 21 अगस्त को रवाना होने वाले है. जबकि विराट एडं कंपनी कब उड़ान भरने वाले इसकी जानकारी सामने नहीं हैं.

विराट कोहली की RCB ने एक बार भी खिताब हासिल करने में पीछे रह गए. अपनी कप्‍तानी से विराट कोहली सिर्फ एक ही बार फाइनल में पहुंचे हैं, इसमें उन्हें डेविड वॉर्नर की सनराइजर्स हैदराबाद के हाथों हार का सामना करना पड़ा था. 2015 में विराट टीम को प्लेऑफ तक ले गए थे. जिसके  RCB 2013, 2014, 2017, 2018 2019 में लीग राउंड से ही बाहर हो गई थी. इस बार देखना होगा कि क्या विदेशी जमनी पर विराट कोहली अपनी टीम को जीत दिला पाते हैं या नहीं.

 

भारत के ओकले ब्रांड एंबेसडर नियुक्त हुए रोहित शर्मा

कोरोना की चपेट में आई मुक्केबाज सरिता देवी, पति भी पाए गए वायरस से संक्रमित

इस प्लेयर्स को किया जाएगा ध्यानचंद पुरस्कार से सम्मानित

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -