भारत के ओकले ब्रांड एंबेसडर नियुक्त हुए रोहित शर्मा

प्रदर्शन के खेल आईवियर ब्रांड ओकले ने मंगलवार को क्रिकेटर रोहित शर्मा को भारत में दो साल की अवधि के लिए अपना नया ब्रांड एंबेसडर नियुक्त करने की घोषणा की. साझेदारी के एक हिस्से के रूप में, शर्मा विशेष रूप से स्पोर्ट्स लेंस के लिए बनाई गई पेटेंटेड प्रेज़ तकनीक से लैस ओकले आईवियर होंगे. वह विराट कोहली, युवराज सिंह और मिलिंद सोमन की श्रेणी में शामिल हो चुके हैं, जिन्होंने पहले ब्रांड का समर्थन किया है. ओकले वैश्विक ब्रांड निदेशक, बेन गॉस ने कहा, “रोहित शर्मा एक विश्व स्तरीय खिलाड़ी हैं, युवा पीढ़ी के लिए एक प्रेरणा और एक ऐसे आइकन हैं जिन्होंने अपनी खेल उत्कृष्टता के साथ अपनी पहचान बनाई है. एक सच्चा खेल-परिवर्तक, रोहित जैसा एक चैंपियन जुनून, प्रगति, और प्रदर्शन-मूल्य जो ओकले का प्रतिनिधित्व करते हैं, इस प्रकार उसे ब्रांड संवाद का प्रतिनिधित्व करने और नेतृत्व करने के लिए एक आदर्श फिट बनाते हैं. "

2009 से भारत के लिए खेल रहे है, ओकले मल्टी ब्रांड आउटलेट्स और टाइटन आई प्लस जैसी बड़ी ऑप्टिकल श्रृंखलाओं में 2,000 से अधिक खुदरा स्टोरों में मौजूद है. ब्रांड धीरे-धीरे भारत में अपने बाजार को बढ़ा रहा है, इस बारे में जागरूकता पैदा करने में निवेश कर रहा है कि ग्राहकों के लिए प्रदर्शन की दृष्टि महत्वपूर्ण क्यों है. रोहित हमेशा ही अपनी फिटनेस के जानकारों की जागरूकता के लिए जाने जाते है. वे देश के उज्जवल भविष्य है. क्योंकि पिछले 10 वर्षों में साइकिल मैराथन और साइकिल से जुडी कई मैराथन में भाग ले चुके है," ओकले प्रदर्शन के भागीदार के रूप में दिल्ली की मैराथन और मुंबई मैराथन सहित कई अन्य कार्यक्रमों में भाग ले चुकी हैं.

जंडियाल ने कहा यह थर्ड पार्टी ई-कॉमर्स प्लेटफॉर्म जैसे अमेज़ॅन, फ्लिपकार्ट, Myntra, Ajio और Tata Cliq में भी अपनी उपस्थिति बढ़ाने में निवेश कर रहा है. "वर्तमान में, ई-कॉमर्स प्लेटफॉर्म हमारी समग्र बिक्री में 15-20% का योगदान दे रहे हैं,".

इस प्लेयर्स को किया जाएगा ध्यानचंद पुरस्कार से सम्मानित

पहली बार ऑनलाइन हो सकता है राष्ट्रीय खेल पुरस्कार कार्यक्रम

क्रिकेट के दीवाने भी नहीं जानते होंगे ये 9 बातें, कमाल के हैं तथ्य

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -