सपने में खुद को रोते हुए देखते हैं तो जरूर पढ़े यह खबर
सपने में खुद को रोते हुए देखते हैं तो जरूर पढ़े यह खबर
Share:

सपने सभी को आते हैं लेकिन उन सपनों का मतलब हर कोई नहीं जानता है. ऐसे में अधिकतर लोगों को रात को सोते समय सपने आते हैं और सपने में इंसान वो सब भी देख लेता है जिसके बारे में उसने कभी सोचा भी नहीं होता है. जी हाँ, आप सभी जानते ही होंगे कि कई बार व्यक्ति सपने में खुद को हंसता हुआ देखता है और कई बार रोने लगता है. वहीं सपने में अगर कोई व्यक्ति खुद को रोता हुआ देखता है तो इसका क्या मतलब होता है यह आज हम आपको बताने जा रहे हैं, आइए जानते हैं.

सपने में खुद को रोता हुआ देखना - कहते हैं शास्त्रों के अनुसार अगर व्यक्ति सपने में खुद को रोता हुआ देखता है तो इसे अच्छा माना जाता है. वास्तु के अनुसार ऐसा माना जाता है कि सपने में खुद को रोता हुआ देखने से व्यक्ति को असल जिंदगी में मान - सम्मान की प्राप्ति होती है और इसी के साथ ही व्यक्ति की आर्थिक स्थिति भी ठीक होने लगती है. इसी के साथ सपने में सामान्य से अधिक यानि जोर - जोर से चिल्लाकर रोना अच्छा नहीं माना जाता है.

कहते हैं यह व्यक्ति की मानसिक स्थिति को दर्शाता है यानि जब आप असल ​जिंदगी में किसी बात को लेकर परेशान होते हैं और आप समस्या का हल नहीं निकाल पाते हैं तो आप उसका समाधान सपने में ढूंढने लगते हैं और जब वहां भी आपको समाधान नहीं मिलता है तो आपका मन परेशान होकर जोर - जोर से रोने लगता है. इसी के साथ सपने में खुद को रोते हुए देखना सबसे ज्यादा अच्छा माना जाता है क्योंकि इससे असल जिंदगी में मान-सम्मान मिलता है.

सपने में इन चीज़ों का दिखना होता है मौत का संकेत

बुधवार को तुलसी के पत्ते से कर लें यह काम, हो जाएंगे मालामाल

जिस महिला को होते है इस अंग पर बाल ना करें कभी उससे शादी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -