सपने में इन चीज़ों का दिखना होता है मौत का संकेत
सपने में इन चीज़ों का दिखना होता है मौत का संकेत
Share:

दुनिया का हर इंसान सपने देखता है और सपने में कई बार ऐसी चीज़े दिख जाती है जो अजीब और भयावह होती है वहीं कई बार सपने में बहुत ही आम चीज़े भी नजर आती हैं. ऐसे में आज हम आपको बताने जा आरहे हैं सपने में अजीब चीज़े दिखने का मतलब. जी हाँ, आज हम आपको यह बताने जा रहे हैं कि सपने में जब ऐसी चीज़ें दिखती हैं तो उसका मतलब क्या होता है..? आइए जानते हैं. 

सपने में जलती चिता का दिखना - कहते हैं कई दुनिया में ऐसे लोग भी हैं जिन्हे सपने में जलती हुई चिता दिखाई देती है. जी हाँ, ऐसे में अगर आपको भी सपने में जलती हुई चिता दिख जाए तो इसके दो मतलब हो सकते हैं. जिसमे पहला ये कि यह आपकी आने वाली मौत का संकेत हैं और दूसरा यह कि आप के किसी करीबी व्यक्ति की मौत होने वाली है. जी हाँ, जब यह दो संयोग बनते हैं तभी सपने में चिता जलती हुई नजर आती है. आप सभी को बता दें कि जलती हुई चिता के अलावा कुछ और भी ऐसी चीजें हैं जो आने वाली मृत्यु का संकेत देती हैं. आइए जानते हैं उनके बारे में.

यमराज का दिखना - कहते हैं यमराज को मौत का देवता माना जाता हैं और अगर वह सपने में दिख जाए तो मौत सम्भव होती है. जी हाँ, जब भी किसी की मौत होती हैं तो उसकी आत्मा को धरती से स्वर्ग या नर्क यमराज लेने आते हैं और ऐसे में यदि आपको सपने में यमराज दिख जाए तो समझ लीजिए कि अब आपका समय आ गया है.

काला भैंसा का दिखना- कहा जाता है अगर सपने में बड़े सींगों वाला विशाल काला भैसा दिखाई देता हैं तो ये संकेत हैं कि आपका या आपके किसी रिश्तेदार का इस धरती पर वक़्त समाप्त होने वाला हैं और उसकी मौत होने का समय आ गया है.

काला कौआ - कहते हैं अगर सपने में काला कौआ दिखे तो उसका दिखना अपशगुन माना जाता हैं. जी हाँ, वहीं काले कौए का सपने में दिखना हर बार मृत्यु का ही संकेत नहीं भी होता है कई बार ये आने वाली बड़ी मुसीबत की चेतावनी भी देता है.

अगर आपको सपने में दिखे पानी तो समझ जाइए यह संकेत

अगर इस समय दिख जाए मकड़ी तो समझ जाइए करोड़ो के मालिक बनने वाले हैं आप

नींद में रोजाना खिड़की से कूदने चले जाता था ये लड़का और सुबह उठकर...

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -