Dream Girl Box Office Collection : अक्षय कुमार की इस फिल्म के कलेक्शन को मात देने के करीब
Dream Girl Box Office Collection : अक्षय कुमार की इस फिल्म के कलेक्शन को मात देने के करीब
Share:

बॉलीवुड कलाकार आयुष्मान खुराना नई हिट मशीन बन चुके हैं. बता दे कि ड्रीम गर्ल उनकी लगातार छठी फ़िल्म है, जो बॉक्स ऑफ़िस पर हिट का दर्ज़ा हासिल कर चुकी है. रिलीज़ के 12 दिनों में फ़िल्म ने 104 करोड़ से अधिक का कलेक्शन कर लिया है. फ़िल्म आज (25 सितम्बर) को अक्षय कुमार की गोल्ड के लाइफ़ टाइम कलेक्शन को पीछे छोड़ सकती है. माना जा रहा है जिस प्रकार दर्शकों में फिल्म के प्रति दीवागी दिख रही है वह गोल्ड को पीछे कर सकती है.

रिलीज़ हुआ फिल्म 'लाल कप्तान' का ट्रेलर, बेहद खतरनाक लुक में नज़र आ रहे सैफ अली खान

ये तो लगभग हर कोई जानता है कि अक्षय कुमार ही ऐसे एक्टर हैं, जिन्होंने बैक टू बैक 10 हिट फ़िल्में दी हैं. अब आयुष्मान खुराना उनको फॉलो करते हुए नज़र आ रहे हैं, जिनकी ड्रीम गर्ल छठी फ़िल्म है, जो हिट मानी जा रही है. फ़िल्म ने मंगलवार को रिलीज़ के 12 दिन पूरे कर लिये और कलेक्शन रहा 3.30 करोड़. इसे मिलाकर ड्रीम गर्ल का 12 दिनों का कारोबार 104.70 करोड़ रुपये हो चुका है. अक्षय कुमार की गोल्ड ने 107.37 करोड़ का लाइफ़ टाइम कलेक्शन किया, जिसे ड्रीम गर्ल का आगामी कलेक्शन पीछे कर सकता है.

ये एक्टर था काऊब्वॉय के नाम से मशहुर, 20 साल बाद सुंदरी को दे दिया था तलाक

दूसरे हफ़्ते के कलेक्शंस की बात करें तो फ़िल्म बॉक्स ऑफ़िस पर स्थिर बनी हुई है. दूसरे वीकेंड में फ़िल्म ने शुक्रवार को 5.30 करोड़, शनिवार को 9.10 करोड़ और रविवार को 11.05 करोड़ जमा किये. वहीं सोमवार को 3.75 करोड़ किया था. ड्रीम गर्ल 13 सितम्बर को सिनेमाघरों में पहुंची थी और फ़िल्म ने 72.20 करोड़ का कलेक्शन पहले हफ़्ते में किया था. ड्रीम गर्ल को राज शांडिल्य ने डायरेक्ट किया है. फ़िल्म में आयुष्मान ने कॉल सेंटर में काम करने वाले युवक का किरदार निभाया है, जो पूजा नाम से लड़की की आवाज़ में अपने ग्राहकों से बात करता है. कहानी में मज़ेदार मोड़ तब आता है, जब पूजा के चाहने वाले उससे शादी करना चाहते हैं. 

बॉलीवुड को अपनी ज़िंदगी के सफर का हिस्सा मानती है यह एक्ट्रेस

दादा साहब फाल्के अवॉर्ड के लिए हुई बिग बी के नाम की घोषणा, सेलेब्स दे रहे बधाई

इस एक्ट्रेस के दमदार अभिनय के है सब कायल, 100 फिल्मों के बाद मिला नेशनल अवॉर्ड

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -