Collection : बढ़ती जा रही ड्रीम गर्ल की कमाई, तीन दिन में हुए इतने करोड़
Collection : बढ़ती जा रही ड्रीम गर्ल की कमाई, तीन दिन में हुए इतने करोड़
Share:

बॉलीवुड एक्टर आयुष्मान खुराना और नुसरत भरूचा की फिल्म 'ड्रीम गर्ल (Dream Girl)' ने रिलीज के बाद से ही बॉक्स ऑफिस पर तहलका मचा रखा है. तीसरे दिन भी फिल्म ने धमाकेदार कमाई की है जिसे देखने 
 के लिए अब भी थिएटर हाउसफुल जा रहे हैं. फिल्म में आुयष्मान खुराना का पूजा का किरदार दर्शकों को काफी पसंद आ रहा है. साथ ही फिल्म फिल्म समीक्षकों ने भी  'ड्रीम गर्ल (Dream Girl)' को चार स्टार दिये हैं. यानि समझ ही सकते हैं कि फिल्म कितनी पसंद की जा रही है. 

बॉक्स ऑफिस इंडिया के अनुसार, तीसरे दिन यानि रविवार करीब 18 करोड़ रुपये की कमाई की. वहीं तरण आदर्श के अनुसार इस फिल्म ने  Fri 10.05 cr, Sat 16.42 cr, Sun 18.10 cr. Total: ₹ 44.57 करोड़ कर ली है. यानि फिम तीन दिन में ही 50 के करीब पहुँच गई है. उम्मीद है जल्दी ही 50 करोड़ करके 100 करोड़ के क्लब में शामिल होगी. 3 सितंबर को रिलीज हुई आयुष्मान खुराना  की  'ड्रीम गर्ल' ने सबका दिल जीतने के साथ ही सुशांत सिंह राजपूत की 'छिछोरे (Chhichhore)' को भी कड़ी टक्कर दी है.

बॉलीवुड एक्टर आयुष्मान खुराना और नुसरत भरूचा की फिल्म 'ड्रीम गर्ल (Dream Girl)' को राज शांडिल्य (Raaj Shaandilyaa) ने डायरेक्ट किया है. 'ड्रीम गर्ल' से पहले आयुष्मान खुराना 'बरेली की बर्फी (2017)', 'शुभ मंगल सावधान (2017)', 'अंधाधुन (2018)', 'बधाई हो (2018)' और 'आर्टिकल 15 (2019)' जैसी धांसू फिल्में दे चुके हैं, और अब इस फिल्म से भी उम्मीदें काफी बढ़ी हुई हैं.

Collection : 2 दिन में ही बजट के करीब पहुंची ड्रीम गर्ल...

ड्रीम गर्ल की धुंआंधार ओपनिंग, कुछ ऐसा बोले आयुष्मान खुराना

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -