ड्रीम गर्ल की धुंआंधार ओपनिंग, कुछ ऐसा बोले आयुष्मान खुराना
ड्रीम गर्ल की धुंआंधार ओपनिंग, कुछ ऐसा बोले आयुष्मान खुराना
Share:

बॉलीवुड अभिनेता आयुष्मान खुराना की सबसे बेहतरीन अदाकारी वाली फिल्म 'ड्रीम गर्ल' इन दिनों बॉक्स ऑफिस पर छाई हुई है और इस फिल्म का क्रेज फैंस में भीं साफ़ देखने को मिल रहा है. बता दें कि ड्रीम गर्ल आयुष्मान के करियर की सबसे ज्यादा ओपनिंग वाली फिल्म भी बन गई है. यह फिल्म 13 सितंबर को रिलीज हुई है. 

बता दें कि अब इस फिल्म की ओपनिंग पर रिऐक्ट करते हुए आयुष्मान द्वारा एक बड़ा बयान दिया गया है और कहा गया है कि, "मुझे खुशी है कि ड्रीम गर्ल को काफी अच्छी ओपनिंग मिली है और इस फिल्म को लेकर हर तरफ पॉजिटिविटी भी साफ-साफ़ दिखाई दे रही है और यह पर्सनल माइलस्टोन वाकई मेरे लिए काफी प्रोत्साहना देने वाला भी है. 

आयुष्मन ने आगे कहा कि मैंने ड्रीम गर्ल के साथ एक्सप्लोर करने की कोशिश की और इसे लोगों का भरपूर मनोरंजन करने वाले फिल्म बनाने का प्रयास किया. मैं इस बात से बेहद खुश हूं कि पूरे देश की ऑडियंस ने मुझे एक एंटरटेनिंग हीरो के रूप में अक्सेप्ट किया है." बता दें कि इस फिल्म में अहम रोल में आयुष्मन के साथ नुसरत भरुचा नजर आ रही है. इस फिल्म ने पहले दिन 10 करोड़ रु से अधिक तो दूसरे दिन 16.42 करोड़ रु कमाए हैं और इस तरह से फिल्म ने दो दिन में ही 26 करोड़ रु कमा लिए हैं. 

The Sky is Pink के लिए निक ने किया ये काम, ख़ुशी से झूम उठी प्रियंका..

Collection : 2 दिन में ही बजट के करीब पहुंची ड्रीम गर्ल...

टॉरेंटो फिल्म फेस्टिवल : हिट है प्रियंका की फिल्म, 5 मिनट तक बजती रहीं तालियां

विवादों में घिरे आयुष्मान, अब 'बाला' पर लगा कहानी चुराने का आरोप

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -