भुवनेश्वर पहुंची द्रौपदी मुर्मू का पारंपरिक नृत्य गीत के साथ हुआ भव्य स्वागत, CM ने किया सम्मानित
भुवनेश्वर पहुंची द्रौपदी मुर्मू का पारंपरिक नृत्य गीत के साथ हुआ भव्य स्वागत, CM ने किया सम्मानित
Share:

भुवनेश्वर: चुनाव प्रचार के लिए भुवनेश्वर पहुंची NDA राष्ट्रपति प्रत्याशी द्रौपदी मुर्मू का पारंरिक नृत्य गीत के साथ भव्य स्वागत किया गया है। भुवनेश्वर हवाईअड्डे पर बीजेपी के सांसद, विधायक, नेता एवं बीजू जनता दल के प्रतिनिधि दल के सदस्य पहुंचकर द्रौपदी मुर्मू का विशाल स्वागत किया है।

ध्यान हो कि हवाईअड्डे पर चल रहे पारंपरिक नृत्य गीत से पूरा माहौल उत्सव मुखर हो गया। कार्यकर्ताओं के साथ ही नेता भी नृत्य एवं मंजीरा बजाते देखे गए। स्वयं भुवनेश्वर की सांसद अपराजिता षडंगी ने मंजिरा बजाकर ताल से ताल मिलाकर नृत्य करती दिखाई दी। अपराजित ने कहा कि पीएम की ऐसी पसंद है कि आज पार्टी से ऊपर लोग समर्थन कर रहे हैं। हवाईअड्डे से निकलने के बाद वह राज्य अतिथि भवन पहुंची। अतिथि भवन में कुछ वक़्त विश्राम करने के पश्चात् वह विधानसभा सम्मेलन कक्ष पहुंची। यहां पर बीजू जनता दल के विधायक एवं सांसदों से मुलाकात की। साथ ही विधानसभा सम्मेलन कक्ष में नवीन पटनायक की अध्यक्षता में एक बैठक रखी गई, जिसमें बीजू जनता दल के तमाम विधायक एवं सांसद एवं उपस्थित रहकर द्रौपदी मुर्मू का स्वागत किया। 

बीजू जनता दल सांसद तथा शिक्षाविद डा. अच्यूत सामन्त ने कहा है कि द्रौपदी मुर्मू को राष्ट्रपति प्रत्याशी बनाए जाने से पूरा ओडिशा गर्वित एक तो वह महिला हैं तथा दुसरे आदिवासी महिला हैं। इसके साथ ही ओडिशा के सीएम नवीन पटनायक ने द्रौपदी मुर्मू को सम्मानित किया।

'मेरे प्यारे दोस्त...', शिंज़ो आबे के निधन पर पीएम मोदी ने लिखा भावुक पोस्ट

LAC पर भारतीय जवानों के बेहद करीब आ गया चीनी एयरक्राफ्ट, इंडियन एयरफोर्स भी हुई रेडी..

टीम इंडिया में सीनियर खिलाड़ियों की वापसी पर हार्दिक पांड्या ने दिया मजेदार जवाब

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -