टीम इंडिया में सीनियर खिलाड़ियों की वापसी पर हार्दिक पांड्या ने दिया मजेदार जवाब
टीम इंडिया में सीनियर खिलाड़ियों की वापसी पर हार्दिक पांड्या ने दिया मजेदार जवाब
Share:

नई दिल्ली: इंग्लैंड के खिलाफ पहले T20 मुकाबले में हार्दिक पांड्या के शानदार प्रदर्शन की हर कोई प्रशंसा कर रहा है। क्योंकि काफी समय के बाद हार्दिक पांड्या ने टीम इंडिया के लिए इतना बेहतरीन प्रदर्शन किया है। हार्दिक पहले भारतीय खिलाड़ी बन गए हैं, जिन्होंने एक मैच में 4 विकेट लिए हों और फिफ्टी भी लगाई हो। हार्दिक के शानदार प्रदर्शन की बदौलत रोहित शर्मा की अगुवाई वाली युवा भारतीय टीम ने इंग्लैंड को तीन मैचों की टी20 श्रृंखला के पहले मैच में 50 रन से हराकर सीरीज में 1-0 की बढ़त ले ली है। 

दूसरे मैच के लिए कप्तान रोहित शर्मा के साथ ही भारतीय थिंक टैंक के लिए अंतिम एकादश चुनना थोड़ा मुश्किल रहने वाला हैं। क्योंकि विराट कोहली, ऋषभ पंत, जसप्रीत बुमराह जैसे टीम के कई स्टार खिलाड़ी चयन के लिए मौजूद रहेंगे। ऐसे में कई युवा खिलाड़ियों को शानदार प्रदर्शन के बाद भी अंतिम-11 से बाहर होना पड़ सकता है। पहले मुकाबले के खत्म होने के बाद जब हार्दिक से सीनियर खिलाड़ियों की वापसी के बारे में सवाल किया गया, तो उनके जवाब ने दिल जीत लिया। 

हार्दिक पांड्या से जब रिपोर्टर ने सवाल किया कि सीनियर खिलाड़ियों की वापसी से भारतीय थिंक टैंक को दूसरे मैच की अंतिम एकादश बनाने के लिए माथापच्ची करनी पड़ेगी। इस पर हार्दिक ने कहा है कि, 'सर वो तो पता नहीं, वो तो मैनेजमेंट का ही काम है। मैं तो बस इंडिया के एक ऑलराउंडर की तरह खेलता हूं। जो भी मुझसे कहा जाता है, वो मैं करता हूं। और उससे ज्यादा दिमाग लगाता नहीं।'

3 ऐसे ऐतिहासिक किस्से, जब सौरव गांगुली ने मैदान पर दिखाई 'दादा' गिरी

Ind Vs Eng: बतौर कप्तान रोहित शर्मा ने बनाया वर्ल्ड रिकॉर्ड, आज तक दुनिया में नहीं हुआ ऐसा 'कैप्टन'

Ind Vs Eng: पांड्या के तूफ़ान में इंग्लैंड ध्वस्त, 50 रनों से जीता भारत

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -