ड्रेक ने  फ्रेंच मोंटाना के साथ अपने सांग  collaboration को किया स्थगित  ; रिपोर्ट
ड्रेक ने फ्रेंच मोंटाना के साथ अपने सांग collaboration को किया स्थगित ; रिपोर्ट
Share:

एस्ट्रोवर्ल्ड कार्यक्रम में भारी भीड़ और उसके बाद हुई त्रासदी के कारण, ड्रेक ने कथित तौर पर स्प्लैश ब्रदर्स नामक फ्रेंच मोंटाना के साथ अपने सहयोगी गीत की रिलीज को स्थगित कर दिया है। शुक्रवार को, ड्रेक अपना नवीनतम एल्बम, दे गॉट एम्नेसिया रिलीज़ करेगा। 
 
हालांकि, पीपल मैगज़ीन के माध्यम से टीएमजेड और वैराइटी के अनुसार, गीत को एल्बम से हटा दिया गया है और संभवतः डीलक्स संस्करण पर प्रदर्शित किया जाएगा। संगीत को स्पष्ट रूप से Apple Music, Spotify, और अन्य जैसे स्ट्रीमिंग प्रदाताओं से हटा दिया गया है।

उन अपरिचित लोगों के लिए, मोंटाना और ड्रेक ने अपने पूरे करियर में कई एल्बमों में सहयोग किया है, जिसमें पॉप दैट और स्टे स्कीमिन जैसे एकल शामिल हैं। पीपल मैगज़ीन के अनुसार, ट्रैविस स्कॉट के मंच पर उनके अतिथि प्रदर्शन के दौरान एस्ट्रोवर्ल्ड कार्यक्रम में एक बड़ी भगदड़ के बाद ट्रैक को स्थगित करने का निर्णय हुआ, जिसमें दस लोग मारे गए और सैकड़ों लोग घायल हो गए।

ड्रेक ने त्रासदी के बाद भी कहा, वह किसी भी तरह से मदद करने की पेशकश कर रहा है। "मेरा दिल उन लोगों के रिश्तेदारों और दोस्तों के लिए टूट जाता है जो मर गए हैं, साथ ही हर उस व्यक्ति के लिए जो दर्द में है।" मैं उन सभी के लिए प्रार्थना करना जारी रखूंगा और हर संभव तरीके से उनकी सहायता करूंगा। बाप रे बाप! शोक संतप्त परिवारों और दोस्तों के साथ-साथ अन्य सभी पीड़ित लोगों के लिए मेरा दिल टूट जाता है। मैं उन सभी के लिए प्रार्थना करना जारी रखूंगा और हर संभव तरीके से उनकी सहायता करूंगा। ईश्वर का आशीर्वाद आप सभी पर बना रहे।

वर्तमान में, 125 एस्ट्रोवर्ल्ड फेस्टिवल पीड़ितों का प्रतिनिधित्व करने वाले वकील और एक मृत सहभागी के परिवार ने उनके और ट्रैविस स्कॉट के खिलाफ $750 मिलियन का मुकदमा दायर किया है।

कभी खुद करता था यहूदियों पर टिप्पणी, जब खुद पर बीती तो माफ़ी मांग रहा इंग्लैंड का क्रिकेटर

आज के दिन भूलकर भी ना करें ये काम, वरना होगा बहुत अपशगुन

कभी कृषि कानूनों पर 'भाजपा' से तोड़ा था नाता, अब PM के ऐलान पर बादल ने कही ये बात

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -