माँ को बाल पकड़कर घसीटा, पिता को पीटा..! आंध्र में संपत्ति के लिए बेटा बना हैवान
माँ को बाल पकड़कर घसीटा, पिता को पीटा..! आंध्र में संपत्ति के लिए बेटा बना हैवान
Share:

गुंटूर: आंध्र प्रदेश के अन्नामय्या जिले में एक व्यक्ति को परिवार में वर्षों से चले आ रहे संपत्ति हस्तांतरण विवाद को लेकर अपने बुजुर्ग माता-पिता पर शारीरिक हमला करने के आरोप में हिरासत में लिया गया है। यह घटना मदनपल्ली में हुई और आरोपी व्यक्ति की पहचान श्रीनिवासुलु रेड्डी के रूप में हुई है, जबकि उसके माता-पिता वेंकट रमण रेड्डी और लक्ष्मम्मा हैं।

रविवार को, जब रेड्डी और उनके माता-पिता के बीच विवाद को लेकर तनाव बढ़ गया, तो उन्होंने हिंसक हमले का सहारा लिया। घटना के एक वीडियो में दिख रहा है कि शख्स जमीन पर बैठी अपनी मां को बालों से खींच रहा है और फिर उसकी पीठ पर मार रहा है। इसके बाद वह उसे जोरदार थप्पड़ मारता है, जिसके बाद वह गिर जाती है और फिर रेड्डी उसे कई बार लात मारता है।

इसके बाद वह अपने पिता को थप्पड़ मारने के लिए आगे बढ़ता है, जो पास ही बिस्तर पर बैठे नजर आ रहे हैं। चूँकि रेड्डी उन्हें मौखिक रूप से भी गाली दे रहा है, उसकी माँ उसे रोकने के लिए विनती कर रही है। एक संकटपूर्ण कॉल के जवाब में, पुलिस ने रेड्डी के खिलाफ एफआईआर दर्ज की है। मदनपल्ली में सर्कल इंस्पेक्टर, युवराजू ने अस्पताल में बुजुर्ग दंपति से मुलाकात की और उन्हें उनके अपमानजनक बेटे के खिलाफ कड़ी कार्रवाई का आश्वासन दिया।

युवराजू ने कहा, "हमने धारा 324 और 506 के तहत मामला दर्ज किया है, जिसमें श्रीनिवासुलु रेड्डी के खिलाफ एफआईआर दर्ज की गई है। उन्हें हिरासत में लिया गया है और आगे की जांच जारी है।

अपने फ्लैट में मृत पाए गए दिल्ली पुलिस के सब इंस्पेक्टर, आत्महत्या की आशंका

गाजियाबाद में पत्नी की हत्या के आरोप में व्यक्ति गिरफ्तार

जिस घर में काम करती थी शहनाज़ खान, उसी परिवार के 9 महीने के बच्चे को कर लिया किडनैप, हुई गिरफ्तार

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -