डाॅ. कुमार विश्वास का AAP की हार के बाद ट्वीट, जलता शहर बचाया जा सकता है!
डाॅ. कुमार विश्वास का AAP की हार के बाद ट्वीट, जलता शहर बचाया जा सकता है!
Share:

नई दिल्ली : दिल्ली के राजौरी गार्डन की विधानसभा सीट को लेकर हुए उपचुनाव में आम आदमी पार्टी द्वारा अपनी हार मान लिए जाने के बाद आप नेताओं के बयान सामने आ रहे हैं। जहां राज्य के मुख्यमंत्री मनीष सिसौदिया ने कहा है कि हमें और बेहतर कार्य करेंगे और फिर अच्छा करेंगे। तो दूसरी ओर आम आदमी पार्टी के राष्ट्रीय नेता और लोकप्रिय कवि डाॅ. कुमार विश्वास ने कविता के माध्यम से अपनी बात कही। दरअसल उन्होंने इस उपचुनाव के परिणाम के बाद एक ट्विट किया।

इस ट्विट में उन्होंने अब्बास ताबिश के शेर को कोड कर लिखा कि पानी आॅंख में भरकर लाया जा सकता है, अब भी जलता शहर बचाया जा सकता है। डाॅ. कुमार विश्वास अपनी पार्टी को सलाह दे रहे थे और संकेत कर रहे थे कि और भी बेहतर तरीके से कार्य किया जाए तो परिणाम अच्छे आऐंगे।

केंद्रीय मंत्री डाॅ. हर्षवर्धन ने कहा कि दिल्ली के परिणाम आने से पहले ही यह स्पष्ट हो चुका है कि एमसीडी के चुनाव में भाजपा जीत अर्जित करेगी। लोग आप को रिजेक्ट कर चुके हैं। अब आम आदमी पार्टी का फरेब नहीं चलने वाला है। भाजपा अकाली दल गठबंधन के विजेता उम्मीदवार मनजिंदर सिंह सिरसा ने कहा कि दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल जीवन भर ईवीएम खराब होने की बात ही करते रहेंगे।

दूसरी ओर दिल्ली भाजपा के अध्यक्ष मनोज तिवारी ने कहा कि सीएम अरविंद केजरीवाल चाहते हैं कि ईवीएम उनके लिए मनीष सिसौदिया की ही तरह काम करती रहे और उनकी हर बात माने। उनका कहना था कि भाजपा की जीत पीएम मोदी की नीतियों की जीत है। यह भाजपा में विश्वास जताने की जीत है। दूसरी ओर दिल्ली भाजपा के नेता विजेंद्र गुप्ता ने कहा है कि यह चुनाव सीएम अरविंद केजरीवाल सरकार पर रेफरेंडम है। लोगों ने जाना है कि सीएम केजरीवाल की कथनी व करनी में अंतर है।

क्या केजरीवाल आज 'आप' पार्टी कार्यालय खाली करेंगे ?

चुनाव आयोग ने दिए AAP को विजेंद्र गुप्ता वाले पोस्टर हटाने के निर्देश

चुनाव आयोग ने दिए AAP को विजेंद्र गुप्ता वाले पोस्टर हटाने के निर्देश

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -