योगी से मिले डॉ कफील खान के भाई, भाजपा सांसद के लिए बन सकती है मुश्किल
योगी से मिले डॉ कफील खान के भाई, भाजपा सांसद के लिए बन सकती है मुश्किल
Share:

नई दिल्ली : उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ से डॉ कफील खान के भाई आदिल अहमद ने मुलाक़ात की. डॉ कफील के भाई गोरखपुर में जनता दरबार में सीएम योगी से मिलने पहुंचे. बता दे कि सीएम योगी ने गोरखपुर प्रवास के दूसरे दिन गोरखनाथ मंदिर प्रांगण में जनता दरबार लगाया था. जहां आदिल अहमद के साथ ही कई लोग योगी से रुबरू हुए. 

आदिल अहमद ने इस दौरान योगी से मांग की कि वे हमलावरों के खिलाफ जल्द से जल्द कार्रवाई करने के आदेश दें. सीएम योगी से न्याय की गुहार करते हुए उन्हों कहा कि 19 दिन बीत जाने के बाद भी उनके छोटे भाई कासिफ के हमलावरों को पकड़ा नहीं गया. इस दौरान अहमद ने भारतीय जनता पार्टी के बांसगांव से सांसद कमलेश पासवान और गोरखपुर के एसपी सिटी पर भी के प्रकार के आरोप लगाए. 

गौरतलब है कि पिछले दिनों डॉ कफील के छोटे भाई को कुछ स्कूटर सवार लोगों ने पैर में गोली मार दी थी. जहां अब तक आरोपी पुलिस की पहुंच से बाहर हैं. आदिल ने योगी से शिकायत करते हुए कहा कि भाई को गोली लगने के बाद भी एसपी सिटी 4 घंटे तक मेडिकल के लिए टहलाते रहे, एसपी सिटी की वजह से कासिफ के इलाज में 4 घंटे की देरी हुई, जिससे उसकी जान भी जा सकती थी. आदिल को फ़िलहाल योगी ने दोषियों के खिलाफ कार्रवाई करने हेतु आश्वासन दिया हैं. 

अखिलेश यादव का योगी पर हमला, कहा...

दिल्ली: मेट्रो के पास आर्मी मेजर की पत्नी का बेरहमी से कत्ल

दिन दहाड़े छेड़खानी करने घर में घुसे युवक का लोगों ने किया ऐसा हाल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -