दिन दहाड़े छेड़खानी करने घर में घुसे युवक का लोगों ने किया ऐसा हाल
दिन दहाड़े छेड़खानी करने घर में घुसे युवक का लोगों ने किया ऐसा हाल
Share:

उत्तर प्रदेश के लखीमपुर खीरी में एक युवक अपनी पड़ोस की महिला से छेड़छाड़ के मामले में रंगे हाथों पकड़ लिया गया. इसके बाद आरोपी युवक का मुँह काला कर जमकर पिटाई की गई. इतना ही नहीं लोगों ने आरोपी के सारे कपड़े उतार, उसे पूरे गांव में नग्न अवस्था में घुमाया. यह पूरी घटना वहीं मौजूद एक युवक ने अपने कैमरे में कैद कर ली और अब यह घटना इंटरनेट पर तेजी से वायरल हो रही है. काफी देर चले इस ड्रामें के बाद भीड़ ने आरोपी युवक को पुलिस के हवाले कर दिया.  

प्राप्त जानकारी के मुताबिक, घटना लखीमपुर खीरी के मितौली थाना क्षेत्र की है. यहां एक युवक पर पड़ोसी के घर में घुसकर एक महिला से छेड़छाड़ करने का आरोप है. बताया जा रहा है कि महिला ने विरोध किया और युवक को जाने के लिए कहा तो वह महिला के साथ जबरदस्ती करने लगा. इसपर महिला ने शोर मचा दिया, जिसे सुन पड़ोस के लोग भी घर में पहुंच गए. लोगों ने आरोपी को महिला से छेड़खानी करते हुए रंगे हाथों पकड़ लिया और उसकी जमकर पिटाई कर दी. इसके बाद लोगों ने आरोपी का मुंह काला कर, उसे जूते की माला पहना कर पूरे गांव में घुमाया. इस दौरान वहां मौजूद पुलिसकर्मी मात्र मूकदर्शक ही बने रहे. हालांकि बाद में भीड़ ने अपनी भड़ास निकालने के बाद आरोपी को पुलिस के हवाले कर दिया. 

खीरी के एसपी रामलाल वर्मा ने बताया कि, 'पीड़िता के पति की तहरीर पर आरोप चोंचड़ बंजारा को पुलिस ने हिरासत में ले लिया है. घटना के बाद पीड़िता के पति ने तहरीर दी है. जिसके आधार पर पुलिस ने मामला दर्ज कर आगे की कार्रवाई शुरू कर दी है.' पुलिस का कहना है कि वायरल वीडियो की छानबीन की जा रही है. जांच के बाद आरोपियों के खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाएगी. 

 

यूपी में मजदुर की करंट से मौत

दाती महाराज से आज भी पूछताछ, पीड़िता ने किये और भी खुलासे

आम तोड़ने पर मासूम बच्चे को गोली से भूना

 

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -