अखिलेश यादव का योगी पर हमला, कहा...
अखिलेश यादव का योगी पर हमला, कहा...
Share:

उत्तर प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने यूपी के मौजूदा मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ पर हमला बोलते हुए प्रदेश में बिजली की व्यवस्थाओं के लिए चिंता व्यक्त की है. अखिलेश यादव ने इस बारे में किसानों के लिए बिजली के कारण तय समय में पानी नहीं मिलने का जिक्र भी किया है. 

प्रदेश में बिजली व्यवस्थाओं पर बातचीत करने को लेकर अखिलेश यादव ने कहा कि "भाजपा राज में बिजली व्यवस्था पटरी से पूरी तरह उतर गई है. प्रदेश के ऊर्जा मंत्री की अपने विभाग के अतिरिक्त तमाम व्यस्तताएं हैं. इस कारण अधिकारी मनमानी करने को स्वतंत्र हैं. लाइन हानि पर रोक नहीं हो पा रही है. बिजली चोरी और बढ़ते फाल्ट के साथ ट्रांसफार्मर फुंकने की घटनाएं बढ़ गई हैं."

वहीं योगी सरकार पर हमला बोलते हुए उन्होंने कहा कि " एसी रूम में बैठे सरकार के नेताओं को आम जनता का दुःख कैसे दिखाई देगा. उन्हें आम जनता से कोई मतलब ही नहीं." वहीं किसानों के बारे में अखिलेश यादव ने कहा कि "ट्यूबेलों में बिजली के कारण समय पर पानी नहीं मिल रहा है ऐसे में किसानों की फसलों को इससे काफी ज्यादा नुकसान हो रहा है, अफ़सोस सरकार में कोई है नहीं जो उनकी समस्याएं को सुन सके."

चरमराई अर्थव्यवस्था के मालिक पाक को भारत की फिक्र

कावेरी विवाद पर आज हो सकता है कोई बड़ा फैसला

आतंकवाद पर पाक को फिर अमरीकी चेतावनी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -