अलगाववादी लोगों का भला ....
अलगाववादी लोगों का भला ....
Share:

प्रधानमंत्री कार्यालय के राज्यमंत्री डॉ. जितेन्द्र सिंह ने कहा है कि पाकिस्तान व उसकी शह पर सक्रिय आतंकवादियों, अलगाववादियों से सख्ती से निपटा जाएगा. कश्मीर में पैसों के लिए कार्य कर रहे अलगाववादी लोगों में एक्सपोज हो गए हैं. उत्तर पूर्वी राज्यों की सलाहकार समिति की बैठक के बाद डॉ. जितेन्द्र सिंह ने कहा कि अलगाववादी लोगों का भला नहीं चाहते. वे अपने फायदे के लिए पाकिस्तान की शह पर कश्मीर के हालात खराब करने की कोशिश कर रहे हैं. केंद्र सरकार उनके खिलाफ कड़े तेवर अपना रही है.

महबूबा सरकार यह जमीन अहले हदीस संगठन को इस्लामिक यूनिवर्सिटी बनाने के लिए दे रही है. पिछली सरकार के कार्यकाल में भी ट्रांस इस्लामिक यूनिवर्सिटी बनाने का मुद्दा विधानसभा में जोर-शोर से उठा था लेकिन इसे सरकार का समर्थन नहीं मिला था. डॉ. जितेन्द्र सिंह ने कहा कि कश्मीर में युवाओं की सोच बदल रही है. आतंकवाद प्रभावित इलाकों के 50 युवाओं का नीट की परीक्षा में पास होना इसका सबूत है.

वहीं रमजान में सीमा पर पाकिस्तान की गोलाबारी व कश्मीर में आतंकवादी हमलों में तेजी पर उन्होंने कहा कि केंद्र ने रमजान के दौरान अभियान रोक कर लोगों को अच्छा संदेश दिया था, अब हालात के बारे में समीक्षा करने के बाद ही आगे का फैसला लिया जाएगा.

पीएमओ में रोज़ बनती है सोशल मीडिया रिपोर्ट

'डिजिटल इंडिया' से शिक्षा, रोजगार, उद्यमिता को मिला बढ़ावा- पीएम मोदी

राजस्थान : 7 जुलाई को विस चुनाव के प्रचार का शुभारंभ करेंगे पीएम मोदी

पीएम मोदी के रात्रि भोज में आज होगा चुनावी मंथन

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -