पीएम मोदी के रात्रि भोज में आज होगा चुनावी मंथन

नई दिल्ली : 2019 में होने वाले लोकसभा चुनाव और तीन राज्यों में इसी वर्ष के आखिरी में होने वालों चुनावों पर मंथन करने के लिए पीएम मोदी ने राष्ट्रीय स्वयं सेवक संघ और भारतीय जनता पार्टी के प्रमुख नेताओं को आज अपने यहां रात्रि भोज पर आमंत्रित किया है.इस अहम बैठक में चुनावी रणनीति पर विचार किया जाएगा.

बता दें कि कल गुरुवार से भाजपा और राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ (आरएसएस) एवं उसके अनुषंगी संगठनों के वरिष्ठ पदाधिकारियों की तीन दिवसीय बैठक हरियाणा के सूरजकुंड में शुरू हो चुकी है. इसलिए इस बैठक को काफी अहम माना जा रहा है.इस बैठक में राजस्थान, मध्यप्रदेश और छत्तीसगढ़ में होने वाले विधानसभा चुनावों की तैयारी में सत्ता में बने रहने के लिए आरएसएस की मदद पर भी चर्चा हो सकती है .हालाँकि सूत्रों का कहना है कि यह पीएम मोदी की रूटीन बैठक है. पीएम हर साल अपने चुनिंदा नेताओं के साथ बैठक करते रहे हैं.

उल्लेखनीय है कि सूरज कुंड बैठक इस वार्षिक बैठक का ही हिस्सा है.सूरज कुंड की बैठक में आरएसएस के सर कार्यवाह सुरेश भय्याजी जोशी, राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ के सह सरकार्यवाह दत्तात्रेय होसबोले और कृष्णा गोपाल शामिल हो रहे हैं. वहीं भाजपा अध्यक्ष अमित शाह आज शनिवार को शामिल होंगे.

यह भी देखें

राहुल पर चलेगा मानहानि का मुकदमा

प्रणब दा को मिला कांग्रेस की इफ्तार पार्टी का न्योता

 

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -