दिल्ली में डबल मर्डर से सनसनी, रात को गोलियों की तड़तड़ाहट से गूँज उठा कमल विहार इलाका
दिल्ली में डबल मर्डर से सनसनी, रात को गोलियों की तड़तड़ाहट से गूँज उठा कमल विहार इलाका
Share:

नई दिल्ली: देश की राजधानी दिल्ली के बुराड़ी इलाके में स्थित कमल विहार इलाके में बुधवार रात अंधाधुंध फायरिंग हुई। बाइक सवार बदमाशों ने यहां दो युवकों को गोलियां से भून दिया। मृतकों की शिनाख्त मुकुंदपुर के रहने वाले अनुज (26) और आनंद उर्फ ब्राह्मण (27) के रूप में हुई है। हत्या की इस वारदात में आपसी दुश्मनी की बात सामने आ रही है। बहरहाल पुलिस ने शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। इस संबंध में बुराड़ी थाने में हत्या का केस दर्ज कर लिया गया है। आरोपी हमलावरों की भी शिनाख्त कर ली गई है। जांच में स्थानीय पुलिस की लगभग आधा दर्जन टीमों को लगाया गया है, जो आरोपियो की तलाश मे जगह जगह दबिश दे रही हैं। 

पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार, मरने वाले आनंद व अनुज अपने परिवार के साथ मुकुंदपुर इलाके में निवास करते थे। ये प्रॉपर्टी का कारोबार करते थे। बुुधवार रात लगभग साढ़े सात बजे दोनों घर के पास ही थे। इसी बीच बाइक सवार चार-पांच बदमाश वहां पहुंचे और आते ही उन्होंने इन दोनों पर धावा बोल दिया। दोनों जान बचाने के लिए मौके से भागते हुए कमल विहार आ गए। किन्तु इनका पीछा करते हुए बदमाश यहां तक पहुंच गए और उन्होंने घेरकर दोनों पर अंधाधुंध गोलियां बरसा दी।

फायरिंग की इस घटना में अनुज ने तो घटनास्थल पर ही दम तोड़ दिया, जबकि आनंद की अस्पताल ले जाते वक़्त रास्ते में मौत हो गई। सूत्रों के हवाले से यह खबर मिल रही है कि मारे गए दोनों का किसी विवादित प्रॉपर्टी को लेकर आपस में हमलावर गुट से दुश्मनी चल रही थी। इसके कारण इनकी गोली मारकर हत्या कर दी गई। शुरूआती जांच में हमलवरों के दिल्ली के आदर्श नगर इलाके का बताया जा रहा है। पुलिस अबतक की जांच में मिली जानकारी के अनुसार, आदर्श नगर के बदमाश से इनकी पुरानी दुश्मनी थी, जिसके चलते ये क़त्ल किया गया है ।

फेस्टिव सीज़न के कारण नवंबर में जमकर बिके वाहन, थो​क बिक्री 12.73 फीसदी बढ़ी

कच्चे तेल की कीमतों में आया भारी उछाल, इतने अंको की हुई बढ़त

आत्मनिर्भर भारत पैकेज: वित्त मंत्रालय ने दी प्रगति रिपोर्ट

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -