गर्भवती थी पत्नी, पति से हुआ झगड़ा और फिर...
गर्भवती थी पत्नी, पति से हुआ झगड़ा और फिर...
Share:

हाल ही में अपराध का एक मामला कुशीनगर से सामने आया है. जी हाँ, मिली खबरों के मुताबिक़ उत्तर प्रदेश में कुशीनगर जिले के जटहा बाजार क्षेत्र में एक व्यक्ति ने झगड़े के दौरान गर्भवती पत्नी की गला दबाकर हत्याकर दी गई है. इस मामले में घटना के बाद आरोपी फरार हो गया और पुलिस सूत्रों ने बुधवार को यहां यह जानकारी दी. खबरों के मुताबिक़ इस मामले में उन्होंने बताया कि ''जटहा बाजार क्षेत्र के डूमरी सहोदर पट्टी के पर्वत छपरा निवासी लालबहादुर प्रसाद ने पांच वर्ष पूर्व अपनी पुत्री अर्चना की शादी खेसिया के पांडेय टोला निवासी विरेंद्र प्रसाद से की थी और शादी के कुछ दिन बाद से ही अर्चना का किसी ने किसी बात पर ससुराल वालों से विवाद रहता था.

मंगलवार रात पति-पत्नी के बीच किसी बात को लेकर झगड़ा हो गया. बात बढऩे पर अर्चना की उसके पति ने गला दबाकर हत्या कर दी. अर्चना गर्भवती थी.'' वहीं आगे बात करते हुए उन्होंने बताया कि ''ससुराल वाले आज आनन-फानन में उसका अंतिम संस्कार करने की तैयारी कर रहे थे, इसी बीच किसी ने मायके वालों को सूचना दी. जानकारी मिलते ही मृतका के मायके वाले मौके पर पहुंचे और पुलिस को घटना की जानकारी दी.'' इस मामले में सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और अर्चना के ससुर को हिरासत में ले लिया और शव पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया.

खबरों के अनुसार इस मामले में बात करते हुए क्षेत्र के पुलिस उपाधीक्षक नितेश प्रताप सिंह ने बताया कि'' प्रथम दृष्टया अर्चना की गला दबाकर हत्या किया जाना प्रतीत हो रहा है. पोस्टमार्टम रिपोर्ट के आने पर आगे कार्रवाई करेंगे.''

बेटी पर टिप्पणी करने से रोका तो ऑटो चालक की चाकू गोदकर हत्या

कानपुर में दो दिन से लापता मीट व्यापारी का इस हालत में मिला शव

कबाड़ का व्यापार करने वाले की गोली मरकर हत्या

 

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -