Doosra Trailer : क्रिकेट मैच के बीच दिखी लड़की की आज़ादी की कहानी

बॉलीवुड और क्रिकेट का नाता पुराने दिनों से चला आ रहा है. यही कारण है कि बॉलीवुड में क्रिकेट से जुड़े लोगों पर फिल्म बन रही है. क्रिकेटर की जिंदगी से जुड़ी और क्रिकेटर पर आधारित दोनों तरह की फिल्में ना सिर्फ लोगों को पसंद आती हैं बल्कि सिनेमा जगत को क्रिकेट बैकग्राउंड से कई बड़ी फिल्में भी बनाई गई हैं. ऐसे ही एक और फिल्म आ रही है जिसका नाम है 'दूसरा'. बता दें हाल ही में इसका ट्रेलर सामने आया है जिसे आप भी देख सकते हैं. 

फिल्म के पहले लुक ने तो लोगों को काफी उत्साहित कर दिया था. मगर फिल्म का ट्रेलर उतना ही फीका और ठंडा है. दूसरा फिल्म की कहानी एक लड़की की आजादी की कहानी बताई जा रही है. यह एक स्पोर्ट्स ड्रामा फिल्म है. वहींफिल्म के ट्रेलर की बात करें तो सौरव गांगुली के उस क्लिप से होती है जो मैच जीतने के बाद अपनी टी-शर्ट उतारकर जीत का जश्न मनाते हैं. इसी के बाद लड़की को अपनी आजादी का एहसास होता है. इन्हें अगर जोड़ा जाए तो भी ये समझ में नहीं आ रहा है. 

इसके अलावा ट्रेलर में क्रिकेटर्स के साथ इंडियन पॉलिटिशियन शशि थरूर और इंग्लैंड टीम के पूर्व कप्तान क्रिकेट टीम नासिर हुसैन भी दिखाई दे रहे हैं. क्रिकेटर्स साल 2002 में हुए मैच की बात करते दिख रहे हैं. वहीं सौरव गांगुली की भारतीय कप्तान विराट कोहली से बात-चीत को भी दिखाया गया है. लेकिन इन सभी के बीच डायरेक्टर अभिनय देव स्टोरी का प्लॉट दिखाना शायद कहीं भूल गए हैं. पूरी ट्रैलर में क्रिकेट और क्रिकेट की बातों के साथ एक लड़की की जिंदगी, उसकी परेशानी को साथ-साथ दिखाने की कोशिश की गई हैं. जिससे कहानी कहीं घूम से गई है. 

डायरेक्टर ने ट्रैलर को शेयर करते हुए लिखा, 'दूसरा का ट्रैलर प्रेजेंट करते हुए गर्व महसूस हो रहा है. इससे पहले कभी पुराने क्लिप्स के साथ एक फिक्शन स्टोरी को नहीं किया गया जहां इंडिया की जीत एक डिफाइनिंग मोमेंट बन गई.'   

अभिनय देव की स्पोर्ट्स ड्रामा फिल्म 'दूसरा' का पोस्टर, सौरव गांगुली की दिखी झलक

अपने फेवरेट स्पोर्ट्स पर्सन की बायोपिक में काम करना चाहती हैं दीपिका पादुकोण

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -