'इस चुनाव में जाति और क्षेत्र के आधार पर वोट मत दीजिएगा', MP में बोले जेपी नड्डा
'इस चुनाव में जाति और क्षेत्र के आधार पर वोट मत दीजिएगा', MP में बोले जेपी नड्डा
Share:

भोपाल: भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा 3 नवंबर रीवा पहुंचे। उन्होंने त्योंथर में जनसभा को संबोधित किया। उन्होंने यहां जनता से कहा कि इस चुनाव में जाति एवं क्षेत्र के आधार पर वोट मत दीजिएगा। कौन 5 वर्षों तक आपकी रक्षा करके आपको विकास से जोड़ सकता है, इस आधार पर वोट देना चाहिए। पहले सरकारें आती थीं तथा वह सरकारें जनता की सरकारें नहीं होती थीं। वह किसी जाति की, वर्ग की, परिवार की सरकार होती थी। ऐसी सरकारें केवल अपना सोचती थीं, समाज का नहीं सोचती थीं। लेकिन प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के ​आने बाद गांव, गरीब, शोषित, पड़ित, दलित, वंचित, युवा, महिला, किसान सभी को ताकत प्राप्त हुई है।

नड्डा ने कहा कि जनसभा में उपस्थित जनसमूह बता रहा है कि आपने सिद्धार्थ तिवारी को जिताने का मन बना लिया है। अगले 5 वर्ष आपके हितों की रक्षा कौन कर सकता है, इसके फैसले की घड़ी है ये चुनाव। मैं गर्व से कहता हूं कि आपने लोकसभा एवं मध्य प्रदेश में कमल खिलाया है तो प्रधानमंत्री मोदी के नेतृत्व में देश मजबूती से आगे बढ़ा है। हम उस पार्टी की संस्कृति से नहीं आते जो झूठ बोलकर आपको गुमराह करके वोट लेते हैं। हम उस पार्टी से आते हैं जो 5 वर्ष विकास के काम करने के पश्चात् अपना रिपोर्ट कार्ड बताते हैं। दूसरी तरफ, मध्य प्रदेश विधानसभा चुनाव के मद्देनजर भोपाल आए पूर्व केंद्रीय मंत्री रविशंकर प्रसाद ने कहा कि राज्य में कीर्तिमान की वजह से भाजपा दोबारा आएगी। हर जगह परिवर्तन देखने को मिल रहा है। किसान बहनों की चिंता हो रही है। राज्य अब एक आईटी हब के रूप में विकसित हो रहा है। 

उन्होंने कहा कि छत्तीसगढ़ के परिणाम आश्चर्यजनक होंगे। प्रत्येक प्रदेश में सरकार का परफॉर्मेंस ही प्रभावी होगा। कांग्रेस अस्तित्व की लड़ाई लड़ रही है। मैं यहां नए-नए शब्द सुन रहा हूं। लालू प्रसाद होली में कुर्ता फाड़ होली खेलते हैं। बड़े नेता जय-वीरू की बातें कर रहे हैं। कांग्रेस में शीर्ष नेतृत्व का अभाव है। कांग्रेसी नेता पावर ऑफ एटॉर्नी की बात कर रहे हैं। उन्होंने कहा कि पता नहीं कांग्रेस किस प्रकार की बातें कर रही है। कहां हैं राहुल गांधी। राज्य में उनकी मोहब्बत की दुकान क्यों बंद हो गई। राहुल गांधी को आवश्यकता है कि यहां कांग्रेस को रफू करें। प्रसाद ने कहा कि I।N।D।I।A। गठबंधन अवसरवादी संगठन है। ये तो बिखरना ही था। नीतीश कुमार ने भी इस गठबंधन की सच्चाई बताई है। उधर, कमलनाथ बोलते हैं कि दूसरे दल नहीं हम अपनी सीधी लाइन पर चलेंगे। इस गठबंधन का नाटक 6 महीने से चल रहा है। अवसरवाद का समायोजन ऐसा ही होता है।

पाकिस्तान में 'जुम्मे' के दिन फिर हुआ विस्फोट, 6 लोगों की मौके पर मौत, 20 से अधिक घायल

'कांग्रेस के प्री-पेड सीएम हैं भूपेश बघेल, राज्य को बना दिया ATM, पर अब उनकी वैधता ख़त्म..', छत्तीसगढ़ में अमित शाह ने बोला हमला

'500 रुपये में गैस सिलेंडर से लेकर महतारी वंदन योजना तक...', घोषणा पत्र जारी कर BJP ने किए ये बड़े ऐलान

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -