लोगों की बातें गंभीरता से नहीं लेती सारा अली खान
लोगों की बातें गंभीरता से नहीं लेती सारा अली खान
Share:

फिल्म 'लव आजकल' की रिलीज को अब कुछ ही दिन बचे हैं. ऐसे में इस फिल्म के प्रमोशन में लगीं हुईं अभिनेत्री सारा अली खान ने हाल ही में कहा कि, ''वह लोगों की बातों को गंभीरता से नहीं लेती हैं।'' उन्होंने हाल ही में कहा कि, 'आज के सोशल मीडिया के युग में लोग बहुत जल्दी राय बनाते हैं और फिर उसे तोड़ देते हैं।' वहीं अपनी आगामी फिल्म 'लव आजकल' के प्रमोशन के दौरान मुंबई में अभिनेत्री ने कहा, 'मुझे लगता है कि यह (किसी पर तुरंत से फैसला सुनाना) बहुत अच्छा है। मुझे लगता है कि आपको अपने निर्णय जल्द लेने चाहिए, क्योंकि सोशल मीडिया के युग में आप इसे जल्द वापस भी ले सकते हैं।

जब कोई कहता है कि उसे पहली बार एक शॉट या कोई एक गाना (फिल्म का कोई गाना) पसंद नहीं आया, लेकिन अगर वे इसे दो या तीन बार देखेंगे, तो वे इसे पसंद कर सकते हैं। ऐसे में मुझे लगता है कि लोग जो कहते हैं, हमें उस पर ध्यान नहीं देना चाहिए। मुझे लगता है कि आज सब कुछ खुलेआम प्रदर्शन में है और आज के दौर में लोग अपनी राय बहुत अधिक व्यक्त करते हैं। लोग अपनी राय बहुत जल्द बनाते हैं और तोड़ते हैं, इसलिए मुझे उन्हें गंभीरता से लेने की जरूरत नहीं है।'

इसी के साथ उन्होंने कहा, 'उनकी नई फिल्म के ट्रेलर की आलोचना ने उन्हें तकलीफ पहुंचाई है। अगर लोग उनके वजन या फैशन को लेकर उनपर राय बनाते हैं, तो उन्हें फर्क नहीं पड़ता है, लेकिन अगर कोई उनके अभिनय कौशल पर सवाल खड़ा करता है तो उन्हें तकलीफ होती है।' आप सभी को पता ही होगा कि उनकी आने वाली फिल्म 'लव आजकल' 14 फरवरी को रिलीज होगी।

15 सालों बाद जीनत अमान लोटी थियेटर की दुनिया में, इस वजह से प्रस्ताव किया स्वीकार

ऑस्कर अवॉर्ड्स 2020 में नहीं शामिल हो पाई प्रियंका चोपड़ा, फैंस के लिए शेयर किए ये खास ट्वीट

बॉलीवुड फिल्मों के सीन है हॉलीवुड के कॉपी, बागी 3 के लिए टाइगर बने 'वंडर वुमन'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -