ऑस्कर अवॉर्ड्स 2020 में नहीं शामिल हो पाई प्रियंका चोपड़ा, फैंस के लिए शेयर किए ये खास ट्वीट
ऑस्कर अवॉर्ड्स 2020 में नहीं शामिल हो पाई प्रियंका चोपड़ा, फैंस के लिए शेयर किए ये खास ट्वीट
Share:

बॉलीवुड की जानी मानी एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा इस बार एकेडमी अवॉर्ड्स का हिस्सा नहीं बन पाई हैं. एक्ट्रेस ने ट्वीट कर ऑस्कर अवॉर्ड्स 2020 में शामिल नहीं होने की बात कही है. प्रियंका चोपड़ा ने ट्वीट कर लिखा- ''इस साल ऑस्कर अवॉर्ड्स में शामिल नहीं हो पाई. लेकिन मैं आप सभी लोगों के साथ ऑस्कर अवॉर्ड्स जरूर  देखूंगी. चलिए मुझे बताएं कि आप लोग किसको सपोर्ट कर रहे हैं.'' एकेडमी अवॉर्ड्स के आगाज के बाद से प्रियंका चोपड़ा सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. प्रियंका ऑस्कर अवॉर्ड्स से जुड़े ट्वीट्स कर रही हैं. साथ ही फैंस से ऑस्कर अवॉर्ड्स से जुड़े सवाल भी पूछ रही हैं.

इसी के साथ जो लोग प्रियंका चोपड़ा के एकेडमी अवॉर्ड्स का हिस्सा ना बनने से निराश हैं, उन्हें ट्रीट देने के लिए एक्ट्रेस ने अपनी थ्रोबैक तस्वीरें शेयर की हुई हैं. ये तस्वीर एक्ट्रेस के ऑस्कर लुक्स की हैं. प्रियंका ने 4 तस्वीरें शेयर की हैं. अपने पुराने ऑस्कर लुक्स शेयर करते हुए एक्ट्रेस ने फैंस से उनके फेवरेट लुक के बारे में पूछा है.

पहली तस्वीर वर्ष 2017 की है, जब प्रियंका चोपड़ा ने राल्फ एंड रूसो का स्ट्रैप्लेस सिल्वर-व्हाइट गाउन पहना था. वहीं 2016 में एक्ट्रेस ने जुहैर मुराद का डिजाइनर व्हाइट कलर का गाउन कैरी किया था. प्रियंका चोपड़ा के वर्कफ्रंट की बात करें तो फिल्म द स्काई इज पिंक से बॉलीवुड में कमबैक किया है. ये मूवी 2019 में रिलीज हुई थी. इसमें प्रियंका के अपोजिट फरहान अख्तर, जायरा वसीम दिखाई दिए थे. मूवी ने बॉक्स ऑफिस पर ठीक ठाक बिजनेस किया था.

रंगोली चंदेल ने इस हॉलीवुड एक्टर से की कंगना रनौत की तुलना, तारीफ में बोली ये बाते

मां बनने के बाद कल्कि ने शेयर की खूबसूरत तस्वीर, ये रखा बेटी का नाम

अर्जुन रामपाल अपने 6 माह के बेटे को गिटार सिखाते आए नजर, गर्लफ्रेंड ने शेयर की ये खास फोटो

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -