बॉलीवुड फिल्मों के सीन है हॉलीवुड के कॉपी, बागी 3 के लिए टाइगर बने 'वंडर वुमन'
बॉलीवुड फिल्मों के सीन है हॉलीवुड के कॉपी, बागी 3 के लिए टाइगर बने 'वंडर वुमन'
Share:

हाल ही में टाइगर श्रॉफ, रितेश देशमुख और श्रद्धा कपूर स्टारर फिल्म बागी 3 का ट्रेलर रिलीज हुआ।इसके अलावा  एक्शन से भरपूर ट्रेलर को देख दर्शकों का मिलीजुली प्रतिक्रिया देखने को मिली।वही  कोई ट्रेलर के एक्शन को जबरदस्त बता रहा है तो वहीं कई लोग एक्शन सीन्स कॉपी होने की बात कर रहे हैं। इसके अलावा  वैसे बॉलीवुड फिल्मों के गाने या फिर सीन्स कॉपी होना कोई नई बात नहीं है। आपकी जानकारी के लिए बता देंकि पहले भी कई हिट फिल्मों के सीन्स हॉलीवुड फिल्मों से कॉपीड रहे हैं। वही ऐसे में एक नजर कुछ ऐसे ही बॉलीवुड सीन्स जो हॉलीवुड से कॉपीड हैं।

बागी 3 और वंडर वुमन
बागी 3 के ट्रेलर को 24 घंटे में करीब 50 मिलियन बार देखा जा चुके हैं। ऐसे में ये एक बड़ा रिकॉर्ड है। परन्तु ट्रेलर में कई सीन ऐसे देखने को मिले जो हॉलीवुड फिल्म वंडर वुमन से कॉपीड हैं। ट्रेलर के एक सीन में टाइगर एक ढाल की मदद से गोलियों को रोकते और दुश्मनों को पीटते नजर आते हैं। लेकिन ये सीन कॉपीड हैं।

भूत पार्ट वन: द हॉन्टेड शिप और लाइट्स आउट
कुछ दिनों पहले विकी कौशल की फिल्म भूत पार्ट वन: द हॉन्टेड शिप का ट्रेलर रिलीज हुआ था।इसके अलावा  फिल्म के ट्रेलर को सोशल मीडिया यूजर्स द्वारा कुछ खास पसंद नहीं किया गया। हालांकि ट्रेलर का एक सीन सुर्खियों में आ गया जिसमें हाथों के निशान बनते नजर आते हैं। परन्तु क्या आप जानते हैं कि ये सीन हॉलीवुड फिल्म लाइट्स आउट से कॉपीड है।
 
साहो और लार्गो विंच
प्रभास और श्रद्धा कपूर स्टारर फिल्म साहो भी खूब सुर्खियों में रही थी। परन्तु फिल्म दर्शकों की उम्मीदों पर खरी नहीं उतरी। फिल्म का जोरदार एक्शन भी दर्शकों को लुभा नहीं पाया है । वहीं फिल्म में एक सीन था जब श्रद्धा कपूर, प्रभास पर बंदूक तान देती हैं। फिलहाल वैसे तो ये कोई नया सीन नहीं है, कई बार कई फिल्मों में ऐसा हो चुका है। इसके अलावा वहीं ऐसा ही एक सीन हॉलीवुड फिल्म लार्गो विंच में देखने को मिला था।

बाहुबली 2 और बैटमैन वी सुपरमैन: डॉन ऑफ जस्टिस
बाहुबली फिल्म सीरीज भारतीय सिनेमा में इतिहास दर्ज चुकी है। फिल्म को दर्शकों का ढेर सारा प्यार मिला था। वही फिल्म ने सिर्फ देश में ही नहीं बल्कि विदेश में भी जमकर कमाई की थी। फिल्म के कई सीन दर्शकों के दिल में उतर गए थे। ऐसा ही एक सीन था जब प्रभास को उनके पास खड़े आम लोग छूने की कोशिश करते हैं। ऐसा ही एक सीन हॉलीवुड फिल्म बैटमैन वी सुपरमैन: डॉन ऑफ जस्टिस में देखने को मिला था।

सिंघम और रेड
अजय देवगन ने फिल्म सिंघम में एक कड़क पुलिस अधिकारी का किरदार निभाया था। वही रोहित शेट्टी निर्देशित फिल्म को दर्शकों का खूब प्यार मिला था। फिल्म के एक सीन पर जमकर तालियां बजी थीं जब चलती कार से अजय देवगन उतर जाते हैं। परन्तु ऐसा ही सीन हॉलीवुड फिल्म रेड में था। फिल्म में ब्रूस विल्स चलती कार से उतरते नजर आते हैं।

रंगोली चंदेल ने इस हॉलीवुड एक्टर से की कंगना रनौत की तुलना, तारीफ में बोली ये बाते

मां बनने के बाद कल्कि ने शेयर की खूबसूरत तस्वीर, ये रखा बेटी का नाम

अर्जुन रामपाल अपने 6 माह के बेटे को गिटार सिखाते आए नजर, गर्लफ्रेंड ने शेयर की ये खास फोटो

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -