'तू ज्यादा बोला तो तेरा हाल तेरे बेटे से भी ज्यादा भयानक होगा', सिद्धू मूसेवाला के पिता को धमकी
'तू ज्यादा बोला तो तेरा हाल तेरे बेटे से भी ज्यादा भयानक होगा', सिद्धू मूसेवाला के पिता को धमकी
Share:

चंडीगढ़: अपने बेटे सिद्धू मूसेवाला की हत्या के बाद इंसाफ की लड़ाई लड़ रहे बलकौर सिंह को लॉरेंस गैंग के गुर्गों ने जान से मारने की धमकी दी है। जी हाँ और खबर है कि मूसेवाला के पिता को लॉरेंस बिश्नोई की ओर से एक ई-मेल भेजी गई है। इस मेल में कहा गया है कि मूसेवाला के कातिल शूटर जगरूप रूपा और मनप्रीत मन्नू के एनकाउंटर की वजह मूसेवाला के पिता द्वारा प्रशासन और सरकार पर बनाया जा रहा दबाव है। इसी के साथ गैंगस्टरों ने यह धमकी दी है कि बलकौर सिंह लॉरेंस और जग्गू भगवानपुरिया की सिक्योरिटी पर अगर कुछ बोलेंगे तो उनका हाल बेटे से भी बुरा होगा। हालाँकि फिलहाल पुलिस इस ई-मेल की छानबीन में जुटी है।

आपको बता दें कि मूसेवाला के पिता बलकौर सिंह बार-बार जेल में बंद गैंगस्टरों को दी जा रही सुरक्षा और सरकार की जांच पर सवाल उठा रहे हैं। केवल इतना ही नहीं बल्कि पिता बलकौर सिंह ने इंसाफ न मिलने पर आंदोलन की भी चेतावनी जारी कर दी है। कहा जा रहा है इस घटनाक्रम के बाद फर्जी पासपोर्ट पर विदेश भागे दो आरोपियों में से एक सचिन थापन की अजरबैजान में गिरफ्तारी के बाद उसके साथी अनमोल बिश्नोई को केन्या में गिरफ्तार कर लिया गया है। जी हाँ और इसी के बाद यह धमकी भरा मेल सोपू की ओर से मूसेवाला के पिता को भेजा गया है।

खबर है कि धमकी देते हुए गैंगस्टरों ने कहा कि 'सुनो सिद्धू मूसेवाला के पिता, लॉरेंस, जग्गू भगवानपुरिया हमारे भाइयों की सुरक्षा को लेकर अगर कुछ बोला तो पता भी नहीं चलेगा। हम तुम्हें मारकर चले जाएंगे। तुम्हारे बेटे ने हमारे भाइयों को मरवाया और हमने बदले में तुम्हारे बेटे को मार डाला। मनप्रीत मन्नू और जगरूप रूपा का फेक एनकाउंटर तुम्हारे दबाव में हुआ है। सौ बात की एक बात तू ज्यादा बोला तो तेरा हाल तेरे बेटे से भी ज्यादा भयानक होगा।' आपको यह भी बता दें कि मूसेवाला हत्याकांड में जैसे-जैसे गिरफ्तारियां होती जा रही हैं, वैसे-वैसे गैंगस्टरों की परेशानियां बढ़ते हुए नजर आ रहीं हैं।

प्रेग्नेंसी फोटोशूट के चलते ट्रोल हुईं बिपाशा, अब ट्रोलर्स को दिया करारा जवाब

वसीम रिज़वी की किताब 'मोहम्मद' में आखिर है क्या ? सुप्रीम कोर्ट तक मचा हुआ है बवाल

MP: शिवराज सरकार की बड़ी पहल, अब हिंदी में होगी मेडिकल-इंजीनियरिंग की पढ़ाई

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -