'जनता का अपमान मत कीजिए', 'रेवड़ी' वाले PM मोदी के बयान पर बोले केजरीवाल
'जनता का अपमान मत कीजिए', 'रेवड़ी' वाले PM मोदी के बयान पर बोले केजरीवाल
Share:

नई दिल्ली: पीएम नरेंद्र मोदी (Narendra Modi) की रेवड़ी वाली बात पर दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल (Arvind Kejriwal) ने एक बार फिर पलटवार किया है। उन्होंने प्रधानमंत्री मोदी के एक वीडियो को ट्वीट करते हुए कहा है कि फ्री की रेवड़ी बोलकर लोगों का अपमान न करें। उन्होंने इस वीडियो को ट्वीट करते हुए कई प्रश्न किए हैं। अपने ट्वीट में उन्होंने लिखा है कि लोग महंगाई से बहुत अधिक परेशान हैं। लोगों को फ्री शिक्षा, फ्री उपचार, फ्री दवाइयां, बिजली क्यों नहीं मिलनी चाहिए? नेताओं को भी तो इतनी मुफ्त सुविधायें मिलती हैं। कितने अमीरों के बैंकों के क़र्ज़े माफ़ कर दिये। बार-बार फ्री रेवड़ी बोलकर जनता का अपमान मत कीजिए।

दरअसल, प्रधानमंत्री मोदी ने वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के माध्यम से जनता को संबोधित करते हुए सियासत में रेवड़ी कल्चर की आलोचना की। उन्होंने कहा कि देश में एक बड़ा वर्ग इससे मुक्ति दिलाने के लिए कमर कस रहा है। प्रधानमंत्री मोदी ने पीएम आवास योजना से संबंधित एक कार्यक्रम को संबोधित करते हुए कहा कि टैक्स भरने वाला जब देखता है कि, उससे वसूले गए रुपयों से फ्री की रेवड़ी बांटी जा रही है तो वह दुखी होता है।

आगे उन्होंने कहा कि जब करदाताओं को लगता है कि उसका पैसा सही जगह पर लग रहा है तो वह खुश होता है तथा अधिक टैक्स देता रहता है। आज देश के करदाताओं को यह संतोष है कि कोरोना काल में करोड़ों लोगों की सहायता करके वह कितनी बड़ी सेवा का काम कर रहा है। उन्होंने कहा कि इसको लेकर कई करदाता उन्हें खुलकर पत्र लिख रहे हैं। उन्होंने कहा कि मुझे इस बात की खुशी है कि देश में एक बड़ा वर्ग रेवड़ी संस्कृति से छुटकारा दिलाने के लिए कमर कस रहा है।

इन लोगों के साथ CM शिवराज ने मनाई दिवाली, किया जमकर डांस

'बिहार की सड़कें मोदी सरकार के कारण चमक रही हैं...', इस नेता का आया बड़ा बयान

लटक रही गिरफ्तारी की तलवार, दोहरी मुश्किल में घिरीं नवनीत राणा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -