'डरें नहीं, बिना हिचके करें मतदान', छत्तीसगढ़ में बोले PM मोदी
'डरें नहीं, बिना हिचके करें मतदान', छत्तीसगढ़ में बोले PM मोदी
Share:

सूरजपुर: पीएम नरेंद्र मोदी ने छत्तीसगढ़ के सूरजपुर में एक चुनावी जनसभा को संबोधित किया। इस के चलते उन्होंने कांग्रेस पर आदिवासियों की अनदेखी करने का आरोप लगाया। प्रधानमंत्री ने अपराध, आतंकवाद के मुद्दे पर भी कांग्रेस को जमकर घेरा। प्रधानमंत्री ने कहा कि कांग्रेस को कभी भी निर्धनों की चिंता नहीं हुई, उनके बच्चों के बारे में कांग्रेस ने कभी नहीं सोचा। जब कि भाजपा हमेशा निर्धन लोगों की भलाई को प्राथमिकता दी है। 
 
पीएम मोदी ने कहा कि भारतीय जनता पार्टी ने अटल बिहारी वाजपेयी के नेतृत्व में छत्तीसगढ़ का निर्माण किया था तथा इसीलिए आज पूरा छत्तीसगढ़ कह रहा है, 'भाजपा ने बनाया है, भाजपा ही संवारेगी।' प्रधानमंत्री ने कहा कि भाजपा को निर्धनों की चिंता है, इसीलिए मुफ्त राशन योजना अगले 5 साल तक जारी रहेगी। 80 करोड़ निर्धनों को फ्री राशन दिया जाएगा। वह नहीं चाहते कि किसी भी गरीब का बच्चा भूखा सोए, इसीलिए सरकार ने फ्री राशन योजना जारी रखने का फैसला लिया है। छत्तीसगढ़ में आज हो रहे प्रथम चरण के चुनाव के चलते प्रधानमंत्री मोदी ने सभी मतदाताओं से बिना डरे तथा बिना हिचके मतदान अवश्य करने की अपील की, उन्होंने कहा कि प्रदेश में बड़े उत्साह और उमंग के साथ भारी मतदान हो रहा है, सभी लोग वोट अवश्य डालें। 

प्रधानमंत्री मोदी ने कहा कि एक ओर भाजपा का संकल्प पत्र है, दूसरी ओर कांग्रेस का झूठ का कारोबार। आप सभी को कांग्रेस ने विश्वासघात के सिवाय कुछ नहीं दिया है। कांग्रेस ने छत्तीसगढ़ के युवाओं के सपने भी पूरे नहीं किए। छत्तीसगढ़ की जनता को संबोधित करते हुए प्रधानमंत्री मोदी ने कहा कि जब-जब कांग्रेस सत्ता में आती है, तब-तब देश में आतंकवादियों एवं नक्सलियों के हौंसले बढ़ जाते हैं। जिस-जिस प्रदेश में कांग्रेस सत्ता में होती है वहां अपराध और लूटपाट का ही राज ही चलता है। उन्होंने भाजपा राज में हो रहे कामकाज को छत्तीसगढ़ की जनता के सामने रखा तथा उनसे कांग्रेस को प्रदेश से उखाड़ फेंकने की अपील की।

'साथ जियेंगे साथ मरेंगे', बिहार की 2 बहनों ने किया समलैंगिक विवाह, परिजनों के खिलाफ दर्ज करवाई FIR

'अपनी शक्तियों का इस्तेमाल करे भारत..', गाज़ा में जंग रोकने के लिए पीएम मोदी से बोले ईरानी राष्ट्रपति इब्राहिम रायसी

प्रियंका गांधी ने की इंदौर के भोजन की तारीफ, बोली- 'लाजवाब है पर मैं खा नहीं सकती...'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -