जानिए क्या है डोनाल्ड ट्रम्प की भविष्यवाणी?
जानिए क्या है डोनाल्ड ट्रम्प की भविष्यवाणी?
Share:

ट्रम्प और बिडेन के बीच अंतिम दौड़ में अब बस एक सप्ताह से कम समय है, ट्रम्प द्वारा एक भविष्यवाणी बहुत वायरल हो रही है। रिपब्लिकन राष्ट्रपति के उम्मीदवार द्वारा नवीनतम और बेतहाशा भविष्यवाणी खुद वायरल हो रही है। ट्रंप ने दावा किया कि रिपब्लिकन पार्टी 3 नवंबर को प्रतिनिधि सभा के नियंत्रण का पुन: परीक्षण करेगी।

यूएस हाउस के स्पीकर नैन्सी पेलोसी के हवाले से, ट्रम्प ने व्हाइट हाउस में संवाददाताओं से कहा, ''चुनाव के बाद, हमें आपके द्वारा देखा गया सबसे अच्छा प्रोत्साहन पैकेज मिलेगा, क्योंकि मुझे लगता है कि हम सदन को वापस हासिल कर रहे हैं क्योंकि उसके "पिछले सप्ताह डोनाल्ड ट्रम्प ने एक समान भविष्यवाणी करते हुए कहा" हम देखेंगे। लेकिन मुझे लगता है कि हम सदन जीतने जा रहे हैं। "डेविड वासरमैन, डेमोक्रेटिक उम्मीदवार जो बिडेन की जीत पर दांव लगा रहे हैं, इस बार रिपब्लिकन उम्मीदवार डोनाल्ड ट्रम्प की 2016 की जीत की भविष्यवाणी की है, साथ ही एलन लिक्टमैन दोनों ही चुनाव परिणामों की भविष्यवाणी करने में उत्कृष्ट हैं।

रायटर / इप्सोस पोल में, बिडेन ने ट्रम्प को राष्ट्रीय स्तर पर 10 प्रतिशत अंकों से आगे बढ़ाया। 23 से 27 अक्टूबर को किए गए राष्ट्रीय ऑनलाइन सर्वेक्षण में पाया गया कि 52 प्रतिशत संभावित मतदाता बिडेन कहते हैं, जबकि 42 प्रतिशत ट्रम्प के लिए मतदान कर रहे थे। जबकि फाइव थर्टीहाइट के एक चुनाव विश्लेषक नथानिएल राकिच ने कहा, "डेमोक्रेट्स के पास सदन पर नियंत्रण रखने की 92 और 97 प्रतिशत संभावना है।"

घरेलु हिंसा पर रोक लगाने के लिए फ्रांस में अपनाया जाएगा ये तरीका

यमन में कोरोना से हुई 19 की मौत, सैटेलाइट इमेज से पता चला है वास्तविक टोल

विकासशील देशों में प्रयुक्त कारों का निर्यात बढ़ाता है वायु प्रदूषण: रिपोर्ट

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -