डोनाल्ड ट्रम्प बनाएंगे एक आभासी प्रचार रणनीति
डोनाल्ड ट्रम्प बनाएंगे एक आभासी प्रचार रणनीति
Share:

कोरोनावायरस ने अमेरिका को गंभीर रूप से संक्रमित किया है। उनके अभियान प्रबंधक ने शुक्रवार को कहा, अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रम्प ने COVID-19, बिल स्टीफन के लिए सकारात्मक परीक्षण करने के बाद सभी पूर्व निर्धारित अभियान घटनाओं के लिए एक आभासी प्रारूप को स्थगित या स्थानांतरित कर देंगे। स्टीफन ने एक बयान में कहा, “राष्ट्रपति की भागीदारी से जुड़े सभी पूर्व घोषित अभियान कार्यक्रम आभासी घटनाओं में स्थानांतरित होने की प्रक्रिया में हैं या अस्थायी रूप से स्थगित किए जा रहे हैं। इसके अलावा, पहले की घोषणा की घटनाओं में पहले परिवार के सदस्यों को भी अस्थायी रूप से स्थगित किया जा रहा है।

अन्य सभी अभियान मामलों का मामला-दर-मामला आधार पर विश्लेषण किया जाएगा और आगामी दिनों में प्रासंगिक घोषणाएं की जाएंगी। उपराष्ट्रपति माइक पेंस, जिन्होंने उपन्यास कोरोनोवायरस के लिए नकारात्मक परीक्षण किया है, बयान के अनुसार अपने निर्धारित अभियान की घटनाओं को फिर से शुरू करने की योजना बना रहे हैं। यह राष्ट्रपति और प्रथम महिला मेलानिया ट्रम्प के गुरुवार की रात घोषणा करने के बाद आया है कि उन्हें कोविद -19 के लिए सकारात्मक परीक्षण किया गया है।

राष्ट्रपति ने ट्विटर के माध्यम से सूचित किया, “आज रात, @FLOTUS और मैंने कोविद -19 के लिए सकारात्मक परीक्षण किया। हम तुरंत अपनी संगरोध और पुनर्प्राप्ति प्रक्रिया शुरू करेंगे। हम इस TOGETHER के माध्यम से मिलेंगे !” खबर सामने आने के बाद शुक्रवार को अमेरिकी स्टॉक वायदा में गिरावट दर्ज की गई। डॉव वायदा 450 अंक या 1.6 प्रतिशत नीचे थे। एसएंडपी 500 वायदा 1.6 प्रतिशत नीचे थे और नैस्डैक वायदा 1.9 प्रतिशत नीचे थे, प्रतिदिन एक प्रमुख व्यवसाय की सूचना दी। इससे पहले, यूएस स्टॉक फ्यूचर्स कम हो गया था क्योंकि एक बड़े पैमाने पर अमेरिकी प्रोत्साहन योजना का भाग्य अनिश्चित बना हुआ था, और जैसे ही खबर टूटी कि शीर्ष ट्रम्प सहयोगी होप हिक्स ने वायरस के लिए सकारात्मक परीक्षण किया था।

राष्ट्रपति कार्यालय से काम करने के लिए ट्रम्प ने किया स्वीकार

अमेरिकी राष्ट्रपति वाल्टर रीड नेशनल मिलिट्री मेडिकल सेंटर में हुए भर्ती

कोरोना पॉजिटिव होने के बाद भी असेंबली में पहुंची ब्रिटेन की सांसद मार्गरेट फेरियर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -