डोनाल्ड ट्रम्प बोले- शीर्ष पद के लिए कमला हैरिस नाकाबिल, उनसे बेहतर इवांका
डोनाल्ड ट्रम्प बोले- शीर्ष पद के लिए कमला हैरिस नाकाबिल, उनसे बेहतर इवांका
Share:

वाशिंगटन: अमेरिकी राष्ट्रपति चुनाव जैसे-जैसे करीब आ रहा है, आरोप-प्रत्यारोप का सिलसिला तेज होता जा रहा है. इसी क्रम में राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप ने डेमोक्रेटिक पार्टी की तरफ से उप राष्ट्रपति पद की प्रत्याशी कमला हैरिस पर हमला बोला है. ट्रंप ने कहा कि हैरिस में शीर्ष पद पर आसीन होने की योग्यता नहीं है. इतना ही नहीं उन्होंने अपनी बेटी इवांका ट्रंप को उनसे बेहतर करार दिया है.

PTI की एक रिपोर्ट के अनुसार,  ट्रंप शुक्रवार को न्यूहैम्पशायर में रिपब्लिकन पार्टी की प्रचार रैली को संबोधित कर रहे थे।  इस दौरान ट्रंप ने कहा कि वह अमेरिका में शीर्ष पद पर किसी महिला को देखने की बात का पूरा समर्थन करते हैं. उन्होंने कहा कि उनकी बेटी और व्हाइट हाउस सलाहकार इवांका ट्रंप ऐसे पद के लिए योग्य दावेदार हो सकती हैं. दरअसल, कमला हैरिस गत वर्ष तक राष्ट्रपति पद के लिए दावेदारी कर रहीं थी. डेमोक्रेटिक पार्टी से राष्ट्रपति पद के प्रत्याशी जो बिडेन ने हैरिस को उप राष्ट्रपति पद के लिए उम्मीदवार बनाया है. हैरिस के पिता जमैका से और उनकी मां भारत से थीं.

ट्रंप ने अपने संबोधन में कहा कि आप जानते हैं कि मैं भी शीर्ष पद पर एक महिला को देखने के पक्ष में हूं, किन्तु मैं नहीं चाहता कोई महिला इस पद पर इस तरीके से आए और वह योग्य भी नहीं हैं. ट्रंप के इतना कहते ही लोग तालियां बजाने लगे और कुछ इवांका ट्रंप के नाम के नारे लगाने लगे.  

एक महीने पहले कोरोना से ठीक हुआ युवक दोबारा हुआ संक्रमित, होना पड़ा भर्ती

ये है दुनिया की सबसे बड़ी श्रीमद्भगवद्गीता, एक पन्ना पलटने में लगते हैं 4 लोग

चीन में उईगर मुसलमानों पर अत्याचार के विरुद्ध हुआ प्रदर्शन

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -