मीडिया पर जमकर भड़के ट्रम्प, कहा- मैं अमेरिका का सबसे मेहनती राष्ट्रपति, फिर भी....
मीडिया पर जमकर भड़के ट्रम्प, कहा- मैं अमेरिका का सबसे मेहनती राष्ट्रपति, फिर भी....
Share:

अमेरिका: अमेरिका के राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप रविवार को अपने काम-काज और रूस की जांच कवरेज को लेकर अमेरिकी प्रेस पर जमकर बरसे. उन्होंने एक के बाद एक ट्वीट करते हुए जमकर अपनी भड़ास निकाली. ट्रंप ने कहा कि वह सुबह से देर रात तक काम करते रहते हैं और इतने महीनों में उन्होंने कभी भी व्हाइट हाउस को नहीं छोड़ा है.

अपने ट्वीट में ट्रम्प ने यह भी कहा कि लोग उन्हें 'सबसे मेहनती राष्ट्रपति' कहते हैं. अमेरिकी राष्ट्रपति ने यह भी दावा किया कि देश के इतिहास में किसी भी दूसरे राष्ट्रपति की तुलना में अपने पहले कार्यकाल में संभवतः उन्होंने सबसे अधिक काम किया है. ट्रंप ने ट्वीट करते हुए कहा कि, 'जो लोग मुझे जानते हैं और हमारे देश के इतिहास को जानते हैं, वे कहते हैं कि मैं इतिहास का सबसे मेहनती प्रेजिडेंट हूं. मुझे इस सम्बन्ध में तो पता नहीं, किन्तु मैं एक मेहनती व्यक्ति हूं और शायद इतिहास के किसी भी राष्ट्रपति की तुलना में अपने शुरुआती साढ़े तीन वर्षों में मैंने सबसे अधिक काम किया है. मुझे फर्जी खबरों से नफरत है!'

एक अन्य ट्वीट में ट्रंप ने कहा कि, 'मैं सुबह से लेकर देर रात तक काम करता हूं, ट्रेड डील्स, सैन्य पुनर्निर्माण जैसे कामों के लिए कई महीनों से मैं व्हाइट हाउस से बाहर भी नहीं गया (जहाज अस्पताल की लॉन्चिंग को छोड़कर) और फिर मैंने असफल NYTimes में अपने काम-काज के बारे में एक कहानी पढ़ी.' अमेरिकी मीडिया की आलोचना करते हुए राष्ट्रपति ने कहा कि इस घोर अन्याय को सही करने के लिए फर्जी समाचार संगठनों समेत सभी के खिलाफ मुकदमा चलाया जाना चाहिए.

कोरोना में उलझी है दुनिया, उधर दक्षिण चीन सागर में खौफनाक प्लान बना रहा 'चीन'

पारिवारिक संबंधों में दरार डाल रहा लॉकडाउन, ब्रिटेन में घरेलू हिंसा का रिकॉर्ड टूटा

रमज़ान की नमाज़ पढ़ाने के बाद कोरोना पॉजिटिव निकला मौलवी, मचा हड़कंप

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -