रमज़ान की नमाज़ पढ़ाने के बाद कोरोना पॉजिटिव निकला मौलवी, मचा हड़कंप
रमज़ान की नमाज़ पढ़ाने के बाद कोरोना पॉजिटिव निकला मौलवी, मचा हड़कंप
Share:

ढाका: भारत के पडोसी मुल्क बांग्लादेश में एक स्थानीय मस्जिद में रमजान की नमाज अदा कराने वाले मौलवी के कोरोना वायरस पॉजिटिव पाए जाने की पुष्टि हुई है. मामले के सामने आने के बाद सनसनी फ़ैल गई है. मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार मौलवी ने दक्षिण-पश्चिम बांग्लादेश के मगुरा जिले के अंतर्गत आने वाले अडडांगा गांव में एक मस्जिद में शनिवार को रमजान की नमाज का नेतृत्व किया था. इसके एक दिन बाद वह कोरोना वायरस पॉजिटिव पाए गए.

खबर के मुताबिक अधिकारी नमाज में शामिल हुए 20-25 लोगों की लिस्ट बना रहे हैं और उनकी जांच भी होगी. एक अधिकारी के हवाले से बताया गया है कि मौलवी बाघरपरा पश्विम गांव के हैं, जो मस्जिद से लगभग डेढ किलोमीटर दूर है. इस पूरे इलाके में लॉकडाउन है. बांग्लादेश में रविवार तक कोरोना के 5,416 पुष्ट मामले थे और 145 लोगों की मौत हो चुकी है.

धार्मिक मामलों के मंत्रालय ने एक आपात नोटिस जारी करते हुए लोगों से मस्जिदों में जमा ना होने और घर पर ही नमाज पढ़ने का आग्रह किया है. नोटिस में कहा गया कि अधिकतम 10 लोग ही मस्जिदों में जुमे की नमाज के लिए एकत्रित हो सकते हैं. सरकार ने अन्य धार्मिक स्थलों पर जाने पर भी पाबन्दी लगा दी है.

लॉकडाउन में भी फीकी नहीं पड़ी अक्षय तृतीया की चमक, बिका इतने करोड़ का सोना

वधावन बंधुओं की मुश्किलें बढ़ीं, CBI ने हिरासत में लिया

अक्षय तृतीया : आसानी से घर बैठे ऑनलाइन खरीद सकते है सोना

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -