मीडिया है अमेरिका का दुश्मन
मीडिया है अमेरिका का दुश्मन
Share:

वाॅशिंगटन। अमेरिका के राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप ने मीडिया को अमेरिका का दुश्मन कहा है। वे मीडिया पर भड़के और कहा कि जिस तरह का काम मीडिया कर रहा है वह ठीक नहीं है। प्रशासन अच्छा कार्य कर रहा है लेकिन मीडिया में जिस तरह की रिपोर्ट आ रही है उसके खिलाफ व्हाईट हाउस में अव्यवस्था नहीं है। इस मामले में ट्विटर पर ट्विट करते हुए अमेरिका के राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप ने कहा कि न्यूयाॅर्क टाइम्स, एनबीसी न्यूज़, एबीसी,सीबीएस, सीएनएन आदि अमेरिका के शत्रु हैं ये अपना कार्य ठीक तरह से नहीं कर रहे हैं।

मिली जानकारी के अनुसार व्हाइट हाउस में संवाददाता सम्मेलन में डोनाल्ड ट्रंप ने पत्रकारों से कहा कि मीडिया उनके प्रशासन पर हमला करने का प्रयास कर रहा है। वे जानते हैं कि वे प्रसन्न नहीं है। ट्रंप द्वारा कहा गया कि लोगों द्वारा उनके प्रशासन को लेकर सभी प्रसन्न हैं उनका कहना था कि वे टेलिविजन देखते हैं और समाचार पत्र भी पढ़ते हैं लेकिन जिस तरह की बातें उसमें प्रकाशित की जाती हैं और अमेरिकी प्रशासन व सरकार को लेकर गलत जानकारी दी जाती है

वह ठीक नहीं रहती है। उनका कहना था कि जिस तरह की अविश्वसनीय तरक्की हमने की है उसे इतने कम समय में हमने कर दिया। उनका कहना था कि उन्हें अपनी कैबिनेट के लिए स्वीकृति नहीं मिली। उनका कहना था कि वे कार्य कर रहे हैं और जब वे पूरी तरह से कार्य करना भी प्रारंभ नहीं कर पाए थे तभी से उनकी निंदा होने लगी। उन्होंने ट्रंप विरोधी मीडिया पर आपत्ती ली।

ट्रंप लेते हैं दवा का ऐसा डोज़ जो बनाता है मानसिक बीमार

हो सकता है अमेरिका और चीन के बीच युद्ध

अमेरिका में बसने वाले विदेशियों की उम्मीदों पर फिरेगा पानी

 

 

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -