हिलेरी को लेकर ट्रंप के इस बयान ने पार की ओछेपन की सारी हदें
हिलेरी को लेकर ट्रंप के इस बयान ने पार की ओछेपन की सारी हदें
Share:

वॉशिंगटन : अपने बड़बोलेपन के कारण दुनिया भर की मीडिया की सुर्खियाँ बटोरने वाले अमेरिका के राष्ट्रपति पद के दावेदार और बिजनेसमैन डोनाल्ड ट्रंप ने एक बार फिर ओछा बयान दिया है। अब तक वो मुसंलिमों को निशाना बना रहे थे पर इस बार उन्होने अपनी ही महिला प्रतिभागी हिलेरी क्लिंटन के बारे में विवादित बयान दिया। ट्रंप ने कहा कि हिलेरी इसलिए 2008 की राष्ट्रपति की दौड़ में हार गई थी, क्यों कि उन्होने डिबेट के दौरान बाथरुम ब्रेक लिया था।

ट्रंप ने डेमोक्रेटिक पार्टी की प्रतिभागी हिलेरी पर यह कमेंट सोमवार की रात को किया था। इससे पहले जब ट्रंप ने मुस्लिमों की देश में एंट्री पर सवाल उठाए थे, तब हिलेरी ने ट्रंप की आलोचना की थी कि ट्रंप का बयान आईएस के एजंडे को बढ़ावा देने जैसा है। इसी बात की ओर निशाना साधते हुए ट्रंप ने हिलेरी को झूठा कहा।

ट्रंप ने भी हिलेरी पर पलटवार करते हुए कहा कि वो ओबामा को हराना चाहती थी, जीत की ओर बढ़ने का इरादा रख रही थी लेकिन बदले में उन्हें स्कलॉन्ज (बड़े आकार का पेनिस) मिला। इससे पहले भी ट्रंप हिस्पैनिक, मुस्लिम और महिलाओं के खिलाफ आभद्र टिप्पणी कर चुके है। ओछेपन की हद तो तब थी जब ट्रंप ने एक टीवी शो के दौरान हिलेरी के मासिक धर्म पर भी टिप्पणी कर दिया था। इसके बाद उन्होने स्पष्टीकरण देते हुए कहा था कि मेरा वो मतलब नही था।

रिपब्लिकन पार्टी के उम्मीदवार ट्रंप ने कहा कि डेमोक्रेटिक डिबेट के दौरान शनिवार की रात को आखिर हिलेरी गई कहां थी। वो बाथरुम ब्रेक के बाद देर से क्यों आई। यह बेहद घृणित है। मैं इस बारे में बात भी नही करना चाहूँगा।

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -