इस कपल ने किया ऐसा अनोखा काम कि 60 साल तक मिलेगा मुफ़्त पिज़्ज़ा
इस कपल ने किया ऐसा अनोखा काम कि 60 साल तक मिलेगा मुफ़्त पिज़्ज़ा
Share:

दुनिया में कई लोग हैं जो अपने बच्चों के अजीब अजीब नाम रखते हैं। ऐसा ही कुछ इस खबर में भी है जो आज हम आपको बताने जा रहे हैं। जी दरअसल हाल ही में देश विदेश में पिज़्ज़ा के लिए फेमस कंपनी Domino’s ने ऑस्ट्रेलिया के एक कपल को बताया कि 'उन्होंने 60 साल तक मुफ़्त पिज़्ज़ा पाने वाली शर्त जीत ली है।' अब आप सोच रहे होंगे कपल ने ऐसा क्या किया जो 60 साल तक मुफ़्त पिज़्ज़ा मिलेगा। जी दरअसल Domino’s अपने 60 साल पूरे होने का जश्न मना रहा था उस दौरान कंपनी ने इंस्टाग्राम पोस्ट के जरिए प्रतियोगिता की घोषणा की थी।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Domino's Australia (@dominos_au)

इस दौरान एक शर्त थी जो यह थी कि अगर आपका बच्चा 9 दिसंबर 2020 को पैदा होता है और आप अपने नवजात बच्चे का नाम ‘Dominic’ या ‘Dominique’ रख देते हैं तो आप अगले 60 दशकों तक मुफ़्त में Domino’s का पिज़्ज़ा खा सकते हैं। फिर क्या था कपल ने इस शर्त को माना और खिताब जीत लिया। कपल सिडनी का है और कपल का नाम क्लेमेंटाइन ओल्डफ़ील्ड और एंथोनी लूत है। दोनों ने यह प्रतियोगिता जीत ली है। वैसे सबसे ख़ास बात यह रही कि बच्चे के माता पिता को इस कॉम्पिटिशन का कोई भी अंदाज़ा नहीं था वो पहले से ही अपने बच्चे का नाम Dominic ही रखने वाले थे।

जैसे ही रिश्तेदारों ने उन्हें इस प्रतियोगिता के बारे में बताया तो उन्होंने इसमें भाग लिया और 9 दिसंबर को पूरे ऑस्ट्रेलिया में वह अकेले माता- पिता थे जिन्होंने अपने बच्चे का नाम कंपनी के बताये नाम पर रखा। आपको बता दें कि अब इस कपल को अब 60 साल तक $14 का पिज़्ज़ा हर महीने मिलेगा, जिसकी कुल क़ीमत $10,080 बनती है भारतीय रुपयों में ये कुल क़ीमत 5 लाख 62 हज़ार के क़रीब बनती है। अब आप सोच रहे होंगे काश ऐसा हमारे साथ भी होता।।।!

छात्र ने पुलिस पर लगाया पिटाई का आरोप, गई दायीं आंख की आधी रोशनी

अब भारत में प्रवेश नहीं कर सकेंगे चीनी यात्री ! एयरलाइन्स को जारी हुए निर्देश

महाराष्ट्र: गृह मंत्री ने किया एलान, जल्द होगी 5295 कॉन्सटेबलों की भर्ती

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -