छात्र ने पुलिस पर लगाया पिटाई का आरोप, गई दायीं आंख की आधी रोशनी
छात्र ने पुलिस पर लगाया पिटाई का आरोप, गई दायीं आंख की आधी रोशनी
Share:

मुंबई: आजकल अपराध के बढ़ते मामले सभी को हैरान कर रहे हैं। ऐसे में जो मामला हाल ही में सामने आया है वह वसई गांव का है। इस मामले में बताया जा रहा है कि स्थानीय वसई गांव थाना पुलिस पर 25 साल की एक छात्र ने बड़ा आरोप लगाया है। जी दरअसल छात्र ने कहा है कि, 'पुलिस की पिटाई से उसका एक दांत टूट गया तथा उसकी दायीं आंख की आधी रोशनी चली गई है।' इस मामले में पीड़ित छात्र ने अपना नाम गौरव कोली बताया है। खबरों के मुताबिक उसने एक वेबसाइट से बातचीत की।

इस बातचीत में उसने कहा कि, 'क्रिसमस के दिन कार चलाते हुए वसई गांव थाना पुलिस ने उसे पकड़ लिया। उसने माना कि कार की गति तय सीमा से अधिक थी और उसने सीट बेल्ट नहीं पहनी थी।' इसके अलावा उसने कहा- 'मैंने अपनी गलती मानते हुए नियमानुसार जुर्माना भरने की पेशकश की, लेकिन वहां मौजूद पुलिस कर्मी ने रिश्वत मांगी, जिसे देने से मैंने मना कर दिया। इसके बाद वे बहस करने लगे और उनमें से एक ने मेरे मुंह पर जोरदार घूसे जड़ दिए, जिससे एक दांत टूट गया और दाहिनी आंख में जख्म हो गया। घटनास्थल पर सीसीटीवी भी था।' गौरव का कहना है, इसके बाद खून में अल्कोहल की मात्रा की जांच के लिए पुलिस मेडिकल के लिए ले गई, लेकिन रिपोर्ट मुझे नहीं बताई गई। हालांकि मैंने शराब नहीं पी रखी थी।

आगे गौरव ने यह भी कहा, 'मैंने अलग से भी अपनी जांच कराई तो डॉक्टर ने बताया कि आंख में चोट के कारण रोशनी प्रभावित हो सकती है। अब मैं जल्द ही वरिष्ठ अधिकारियों से घटना की शिकायत करूंगा।' वहीं इस मामले के बारे में जोन-3 के डीसीपी संजय पाटिल ने कहा है कि 'चूंकि उनके पास घटना का ब्योरा नहीं है, इसलिए वह कुछ नहीं कह सकते हैं।'

अब भारत में प्रवेश नहीं कर सकेंगे चीनी यात्री ! एयरलाइन्स को जारी हुए निर्देश

महाराष्ट्र: गृह मंत्री ने किया एलान, जल्द होगी 5295 कॉन्सटेबलों की भर्ती

'कांग्रेस का स्थापना दिवस और राहुल इटली में...' सुरजेवाला बोले- अध्यक्ष वो नहीं सोनिया हैं...

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -