बच्चों को डराने वाली डायन बनेगी डॉली बिंद्रा
बच्चों को डराने वाली डायन बनेगी डॉली बिंद्रा
Share:

ऐक्ट्रेस डॉली बिंद्रा जल्द ही एक बिल्कुल अलग और नए रूप में नजर आने वाली हैं। शबाना आजमी ने जिस तरह का रोल मकड़ी में निभाया था, ठीक उसी तरह का मिलता जुलता डरावना रोल डॉली भी निभाने वाली है. वे 'वारिस' में डायन के किरदार में नजर आएंगी। सीरियल में डॉली के किरदार का नाम 'डमरू डायन' होगा और यह रोले पूरी तरह से नेगेटिविटी लिए हुए है. डमरू डायन बच्चों को डराती है और अपहरण का एक पूरा रैकेट चलाती है।

अपने इस नए किरदार को लेकर डॉली भी काफी एक्साइटेड हैं। उनका कहना है की जब उन्हें वारिस की कहानी सुनाई गई और डमरू डायन की भूमिका के बारे में बताया गया तो यह उन्हें बहुत ही दिलचस्प किरदार लगा। वो उम्मीद करती हैं कि जो लुक उन्हें दिया गया है, उसमें वे नेचुरल नजर आएं और अपने किरदार के साथ पूरी तरह जज कर पाएं। अब यह देखना दिचस्प होगा कि अपनी बुलंद आवाज और तीखे तेवरों के लिए मशहूर डॉली इस सीरियल में कितनी डरावनी लगती हैं।

यह तो तय है कि उनके किरदार को आलोचक शबाना आज़मी के किरदार के साथ जरूर कंपेयर करेंगे लेकिन दोनों की क्लास और अदाकारी में कितना फर्क है यह बताना न हमारे लिए जरूरी है और आप तो जनता जनार्दन है. आपसे क्या छुपा है। चलिए इंतज़ार करते हैं टीवी की नयी डायन (मतलब डॉली बिंद्रा) का. 

देखिये करिश्मा का करिश्माई बोल्ड LOOK

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -